तेहरान: पूरी दुनिया में कई दिनों से अपराध के मामले लगातार बढ़ रहे हैं, आज यह सभी के लिए एक बड़ी समस्या बनता जा रहा है। एक के बाद एक आतंकवादी हमलों की घटनाओं से हर कोई भयभीत हो गया है। इतना ही नहीं, अब लोगों में आतंक बढ़ता जा रहा है। हर दिन कोई न कोई इन आतंकवादी हमलों का शिकार हो रहा है। काबुल में 14 रॉकेटों ने राजनयिक क्षेत्र को टक्कर मार दी, और कम से कम 10 नागरिक गंभीर रूप से घायल हो गए।

ईरानी समाचार एजेंसी के अनुसार, अफगानिस्तान के आंतरिक विभाग के एक प्रवक्ता ने कहा "मंगलवार सुबह अज्ञात लोगों ने काबुल के राजनयिक क्षेत्र पर हमला करने के लिए 14 रॉकेटों का इस्तेमाल किया। रिपोर्ट के अनुसार, इन रॉकेटों ने आवासीय क्षेत्रों को मारा, और कम से कम 10 नागरिक घायल हो गए, जिनमें शामिल हैं। 4 बच्चे और एक महिला। इसके बाद, अफगान सुरक्षा बलों ने मामले से जुड़े दो संदिग्धों को गिरफ्तार किया। "

यह पता चला है कि अभी तक किसी भी संगठन या संगठन ने हमले की जिम्मेदारी नहीं ली है। युद्ध और हिंसा को समाप्त करने के लिए, अफगान सरकार और तालिबान कतर में आम सहमति पर पहुंच गए हैं, लेकिन शांति वार्ता अभी तक शुरू नहीं हुई है।

Related News