दिल्ली चुनाव के नतीजा आते ही अरविन्द केजरीवाल ख़ुशी से झूम उठे, एक बार से केजरीवाल दिल्ली के मुख्यमंत्री बन गए है, दिल्ली में आम आदमी पार्टी के समथको के बीच खुशी का माहौल है। लेकिन चुनाव नतीजे के अगले दिन देश के प्रमुख अखबारों ने क्या-क्या लिखा? जिसके बारे में केजरीवाल ने सोचा भी नहीं होगा।

बिज़नेस स्टैण्डर्ड: ये बहुत ही प्रशिद्ध न्यूज़ पेपर है , अमित शाह ने कहा था कि दिल्ली में ऐसा बटन दबाओ कि शाहीन बाग़ तक करंट पता चले, अखबार ने इस खबर को बहाना बनाया है, Delhi Presses button, BJP feels the ‘current’. दिल्ली ने बटन दबाया, बीजेपी को फील हुआ करंट।


एक और अंग्रेजी अखबार. The Economic Times. अखबार ने केजरीवाल के काम के दावों को उठा लिया खबर लिखने के लिए, आम आदमी पार्टी के नाम को बहाना बनाया. लिखा : Kaam Aadmi Party : Voters. मतलब वोटरों ने कहा, काम आदमी पार्टी.


The Indian Express. ऊपर बड़े-बड़े अक्षरों में लिख दिया DELHIVERED. Delhi और Delivered शब्दों से मिलाकर बना है, ऊपर केजरीवाल का कोट भी है, कहा है गज़ब कर दिया आप लोगों ने…आई लव यू…ये भारत माता की भी जीत है”. भाजपा के कैम्पेन का हवाला दिया. लिखा : बीजेपी के गोली मारो कॉल, और शाहीन बाग़ के करंट के बाद आप की भयानक जीत।


इसके बाद नवभारत टाइम्स की बात. वैलेंटाइन वीक का हवाला दिया, लाल दिल बनाया, बीच में केजरीवाल. तीर चला दिया दिल मे. लिखा “लव, लव, लव”. छोटे फॉण्ट में लिखा तीसरी बार मिला दिल्ली का प्यार, वैलेंटाइन वीक में केजरीवाल बोले आई लव यू।


Related News