कांग्रेस नेताओं ने राज्यपाल से बिलों के खिलाफ देशव्यापी विरोध प्रदर्शन के तहत भारत के राष्ट्रपति को एक ज्ञापन भेजने के लिए कहा है। पुलिस उन्हें गोशामहल पुलिस स्टेशन ले गई और उन्हें रिहा कर दिया। पहले मीडिया से बात करते हुए उत्तम कुमार रेड्डी ने कोविद -19 के प्रसार के डर से कांग्रेस के प्रतिनिधिमंडल से मिलने से इनकार करने के लिए राज्यपाल की आलोचना की।

एआईसीसी प्रभारी माणिकम टैगोर और टीपीसीसी प्रमुख उत्तम कुमार रेड्डी सहित कई कांग्रेस नेताओं को सोमवार को यहां दिलकुश गेस्ट हाउस में हिरासत में लिया गया। केंद्र सरकार द्वारा। उन्होंने कहा, "नरेंद्र मोदी और के। चंद्रशेखर राव दोनों किसानों को परेशान कर रहे हैं। कृषि क्षेत्र को तीन बिलों के कारण गंभीर कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है। अल्पमत में बीजेपी को राज्यसभा में अलोकतांत्रिक तरीकों से पारित किया गया था," उन्होंने कहा। उन्होंने कहा कि किसानों के हितों की रक्षा करने वाले विधेयकों में कोई सुरक्षा कंबल नहीं है। उनका मानना ​​था कि संसद के बाहर प्रधानमंत्री का भाषण बिलों का हिस्सा नहीं है।

हालांकि, उत्तम कुमार रेड्डी ने कहा कि राज्य सरकार की भारी वापसी हाल ही में हुई लगातार बारिश के दौरान राज्य में किसानों को हुए नुकसान की भरपाई करने में विफल रही है, जिसके कारण बड़ी भूमि डूब गई है। उन्होंने घोषणा की कि पार्टी 2 अक्टूबर को कृषि क्षेत्र में आने वाली समस्याओं को उजागर करने के लिए राज्यव्यापी विरोध प्रदर्शन करेगी।

Related News