इंसान को किसी से भी प्यार हो सकता है और प्यार में बहुत ताकत होती है। प्यार में यदि इंसान अपनी सोच का सकारात्मक रखता है तो उसको बुलंदियों को पाने से कोई नहीं रोक सकता है।

बात करें देश केप्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की तो उन्हें भी प्यार हुआ था और इसी के कारण वे देश के प्रधानमंत्री बनें। तो क्या आप जानते हैं कि नरेंद्र मोदी को किस से प्यार हुआ? तो आइए जानते हैं।

प्रधानमंत्री मोदी को भी सच्चा प्यार हुआ था और उन्होंने सकारात्मक सोच के साथ प्यार किया और उसके खातिर अपना सब कुछ लुटाने को भी तैयार थे।

नरेंद्र मोदी का प्यार इतना सच्चा था कि वे कारण पहले मुख्यमंत्री और बाद में प्रधानमंत्री के पद तक पहुंच गए और दूसरी बार वे भारत के प्रधानमंत्री बनें हैं।

मोदी जी को जब शुरु शुरु में प्यार हुआ तो उनको शायद खुद पता नहीं रहा होगा की उनका प्यार एक ऐसा रंग लाएगा और वो एक आम इंसान से देश के प्रधानमंत्री बन जाएंगे।

मोदीजी को चाय बेचते बेचते प्यार हो गया और उनके कारण आज मोदी जी को पूरे दुनिया पहचानती है। देश के साथ दुनिया भर के कई देश में उन्हें लोग बेहद पसंद करते हैं।

बात उन दिनों की है जब नरेन्द्र मोदी को अपना घर चलाने के लिए चाय तक बेचनी पड़ी थी तब उनकी मुलाकात हुई राजनेताओं से पहले मोदीजी उनकी बात सुनने के लिए उनके साथ ही बैठते थे। उनके साथ रह कर मोदी जी को भी राजनीति से प्यार हो गया।

जी हाँ उनको प्यार हुआ था “राजनीति” नाम की स्त्री से !!!!

नरेन्द्र मोदी जी का राजनीति से प्यार धीरे धीरे ऐसे बढ़ा कि वे पहले गुजरात के मुख्यमंत्री और बाद में प्रधानमंत्री बनें। उनके गहरे प्यार के नतीजे को आज पूरी दुनिया देख सकती है।

जरूरी नहीं कि इंसान को किसी दूसरे इंसान या जानवर से प्यार हो , बल्कि प्यार किसी को किसी से भी हो सकता है। इसी तरह मोदी जी को राजनीति से प्यार हुआ है।

Related News