भारतीय सेना के पैरा कमांडो को दुश्मन कहते हैं लाल दैत्य, जानिए क्यों

क्रिकेटर से राजनेता बने इमरान खान पाकिस्तान के 22वें प्रधानमंत्री है। इमरान खान हमेशा चर्चा में रहते हैं लेकिन उनकी चर्चा में रहने की वजह ये है कि वो पाकिस्तान के पीएम होने की जिम्मेदारी अच्छे से निभा नहीं पा रहे हैं और वे अपने बयानों के चलते भी चर्चा में रहते हैं। लेकिन इमरान खान अपने क्रिकेट और राजनेता के जीवन के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहे है।

समुद्र के किनारे मिला ओसामा बिन लादेन का चेहरा, देख सब रह गए दंग!

इमरान खान ने तीन शादियां की है। 65 साल के इमरान खान ने अपनी पहली शादी साल 1995 में ब्रिटिश करोड़पति जेमिमा गोल्डस्मिथ से की थी, लेकिन साल 2004 में दोनों ने तलाक ले लिया था। पीटीआई चीफ ने अपनी दूसरी शादी जनवरी 2015 मे बीबीसी की पूर्व पत्रकार रेहम खान से की थी, जोकि केवल 11 माह तक चली इसके बाद इन दोनों ने तलाक ले लिया।

इंदिरा गांधी की जान बचाने के लिए उन्हें चढ़ाया गया था 80 बोतल खून

रेहम ने एक अपनी बायोग्राफी भी लिखी है जिसमे उन्होंने इमरान खान के बारे में कई ऐसे खुलासे किए हैं जिसे जान कर आप दंग रह जाएंगे। इसमें इमरान खान के अफेयर्स और यहाँ तक कि नाजायज संतानों तक के बारे में उन्होंने बताया है। इस किताब पर काफी बवाल भी हुआ था।

इसके बाद इमरान ने तीसरी शादी बुशरा मानेका से की। इमरान खान कुल 7 बच्चो के पिता है। पहले पत्नी से उनके 2 बच्चे और बाकि के पांच उनकी तीसरी पत्नी बुशरा मानेका के है। बुशरा मानेका ने भी पहले शादी खवार मानेका से की थी। इमरान खान की तीसरी पत्नी बुशरा 47-48 साल है और वो बेहद की खूबसूरत है।

Related News