लखनऊ: हाथरस गैंगरेप मामले की राजनीति तेज हो गई है। दोषियों के लिए कड़ी सजा की मांग की जा रही है। बॉलीवुड की तमाम हस्तियां सोशल मीडिया पर इस मामले पर अपना गुस्सा जाहिर कर रही हैं। इस मुद्दे पर भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह का बयान अब मशहूर हस्तियों और सभी सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं के बीच नाराजगी दिखा रहा है। हाथरस मामले की बात करें तो सुरेंद्र सिंह ने बेटियों को संस्कार देने की बात कही है। कई बॉलीवुड अभिनेत्रियों द्वारा नाराजगी जाहिर करने पर विधायक के बयान की निंदा की गई।

सुरेंद्र सिंह का बयान: गैंगरेप मामले के बारे में बात करते हुए, सुरेंद्र सिंह ने कहा, "इन मूल्यों को अच्छे मूल्यों की मदद से रोका जा सकता है, ना शशन से ना तलवार। सभी माता-पिता को अपनी बेटियों को अच्छे संस्कारों की शिक्षा देनी चाहिए। यह केवल संयोजन का है। सरकार और अच्छे मूल्य जो देश को सुंदर बना सकते हैं ”।


स्वरा भास्कर का ट्वीट: सुरेंद्र सिंह के बयान पर कई बॉलीवुड अभिनेत्रियों ने नाराजगी जताई है। अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने सुरेंद्र सिंह के एक पुराने वीडियो को साझा करते हुए उन्नाव बलात्कार मामले के बारे में बात की है। वीडियो को शेयर करते हुए स्वरा ने लिखा- "यह शख्स एक पुराना पापी है। # रेपडिफेंडर बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह"

कृति सनोन की प्रतिक्रिया: विधायक के बयान पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कृति सनोन ने लिखा, "बेटियों को पढ़ाओ कि बलात्कार कैसे न हों ??? क्या वह खुद बात कर सकते हैं? यह वह मानसिकता है जिसे बदलने की जरूरत है! यह इतना गड़बड़ है! वे कुछ क्यों नहीं दे सकते हैं।" अपने बेटों को संस्कार?

Related News