देश-दुनिया से जुडी हर वो खबर ... जो आपको जानना हैं जरुरी। राजनीति और सैन्य क्षेत्रों से जुडी लेटेस्ट और रोचक ख़बरों के लिए चैनल को फॉलो करें।

शुक्रवार, 19 अक्टूबर को दशहरे के अवसर पर अमृतसर में भीषणहादसा हुआ। जिसमें करीब 60 लोगों की दर्दनाक मृत्यु हो गई। दरअसल ट्रैन पटरियों के पास रावण दहन का कार्यक्रम देखने आये लोगों को तेज रफ़्तार ट्रेन ने टक्कर मार दी। अमृतसर ट्रेन हादसे में मारे गए नागरिकों को जयपुर (राजस्थान) आम आदमी पार्टी ने 21 अक्टूबर को श्रन्धांजलि अर्पित की।

आप राजस्थान के पदाधिकारियों ने रविवार 21 अक्टूबर को मालवीय नगर विधान सभा में जेएलएन मार्ग स्तिथ गौरव टावर के सामने शांति मार्च निकाला। पार्टी कार्यकर्ताओं ने कैंडल मार्च निकाला। शांति और कैंडल मार्च के दौरान पार्टी के सभी आला पदाधिकारी भी मौजूद रहे। सभी ने हादसे में मारे गये लोगों के लिए दो मिनट को मौन रखा और फिर शांति मार्च निकाला।

आम आदमी पार्टी राजस्थान द्वारा निकाले गए इस शांति मार्च में पार्टी प्रदेश प्रवक्ता इंजीनियर विश्वामित्र बोहरा , विधि प्रकोष्ठ सयोजक अधिवक्ता कथूरिआ , आप पार्टी जयपुर बज्ज़ संघटन के संगरक्षक – कमलेश सक्सेना , अल्पसंख्यक अध्यक्ष मुबारक अली ,कोशा अध्यक्ष – के.के गुप्ता , युथ अध्यक्ष रोहित चौधरी एवम अन्य कार्यकर्ता मौजूद थे ! मालवीयनगर प्रत्याक्षी भारत लाल गुप्ता जी , बगरू प्रत्याक्षी जगदीश नैनावत ने भी दुःख प्रकट किया !

दोस्तों आपके दो शब्द अमृतसर ट्रेन हादसे के मृतकों को श्रन्धांजलि के लिए काफी हैं। अपनी प्रतिक्रिया कमेंट बॉक्स में देवें और चैनल को फॉलो करे।

Related News