पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने भी कहा कि पुल टूटने की खबर बेहद दुखद है। । कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने सभी कांग्रेस कार्यकर्ताओं से घायलों की हरसंभव मदद करने की अपील की। पुल टूटने की घटने में 90 लोगों के मारे जाने की खबर है, वहीं 70 लोगों को अस्पताल भर्ती कराया गया है।

राहुल ने भी ट्वीट कर जताया दुख
राहुल गांधी ने हिंदी में एक ट्वीट में कहा, 'गुजरात के मोरबी में हुए पुल हादसे की खबर बेहद दु:खद है। ऐसे मुश्किल समय में मैं सभी शोकाकुल परिवारों के प्रति अपनी गहरी संवेदनाएं व्यक्त करता हूं।' उन्होंने एक और ट्वीट में कहा, '(मैं) सभी कांग्रेस कार्यकर्ताओं से अपील करता हूं कि दुर्घटना में घायल व्यक्तियों की हर संभव सहायता करें और लापता लोगों की तलाश में मदद करें।'

खरगे ने कांग्रेस के कार्यकर्ताओं से की खास अपील
खरगे ने एक ट्वीट में कहा, मेरी संवेदना और प्रार्थना शोक संतप्त परिवारों के साथ है।' 'गुजरात के मोरबी में केबल पुल टूटने से हुई त्रासदी से गहरा दुख हुआ है।' उन्होंने कहा, 'मैं गुजरात कांग्रेस के कार्यकर्ताओं से बचाव कार्य में हरसंभव सहायता और घायलों की मदद करने की अपील करता हूं।

हादसे में 90 लोगों की गई जान
गुजरात के मोरबी जिले में बीती शाम मच्छू नदी पर बना केबल पुल टूट जाने से 90 लोगों की मृत्यु हो गई। हादसे के वक्त पुल पर 300 से अधिक लोग मौजूद थे। 70 लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इसी बीच गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल घटना स्थल पहुंच हालात का निरीक्षण किया। सीएम पटेल ने इस दौरान अधिकारियों को जरूरी दिशानिर्देश भी दिए। इसके बाद वे अस्पताल पहुंचे और घायलों का हाल भी जाना।

Related News