नई दिल्ली: दिल्ली में एक महिला से सामूहिक दुष्कर्म के बाद जूतों की माला पहनकर घूमने के मामले में सात महिलाओं समेत नौ आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. शाहदरा पुलिस ने दो नाबालिगों को हिरासत में लेते हुए महिला से बदसलूकी करने के आरोप में नौ आरोपियों को गिरफ्तार किया है. इसके अलावा सीसीटीवी फुटेज के आधार पर 15 लोगों की पहचान की गई है।

पुलिस ने कहा कि पांच टीमें लगातार छापेमारी कर रही हैं ताकि आरोपी को जल्द से जल्द पकड़ा जा सके। पूर्वी दिल्ली के कस्तूरबा नगर में एक महिला का अपहरण कर सामूहिक दुष्कर्म किया गया। इसके बाद महिला के चेहरे पर कालिख पोत दी गई और उसे जूतों की माला पहनाकर सड़कों पर परेड कराया गया। दिल्ली पुलिस के मुताबिक 20 वर्षीय पीड़िता की काउंसलिंग की जा रही है. वह आनंद विहार में अपने पति के साथ रहती थी, जिसे कस्तूरबा नगर में उसकी मां के घर के पास रहने वाले आरोपी ने अगवा कर लिया था.



प्रारंभिक जांच में पता चला है कि आरोपी के परिवार का लड़का और पीड़िता दोस्त थे। दिल्ली पुलिस के मुताबिक, ''आरोपी परिवार के लड़के ने पिछले साल नवंबर में आत्महत्या कर ली थी और उसका परिवार अब पीड़िता को जिम्मेदार ठहरा रहा है, उन्होंने महिला से बदला लेने के लिए कथित तौर पर उससे छेड़छाड़ की थी, वे उसे सबक सिखाना चाहते थे.''

Related News