मुंबई: बॉलीवुड अदाकारा कंगना रनौत और महाराष्ट्र सरकार के बीच तनाव जारी है। इस बीच, महाराष्ट्र के पूर्व सीएम और भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के नेता देवेंद्र फड़नवीस ने उद्धव सरकार को संभाल लिया है। फडणवीस ने कहा कि उद्धव सरकार कंगना रनौत के मुद्दे पर जोर दे रही है, अगर इसमें से 50 फीसदी भी कोरोना के साथ लड़ाई में लगाई जाती, तो कई लोगों को बचाया जा सकता था।

देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि कंगना रनौत राष्ट्रीय स्तर की नेता नहीं हैं, इन लोगों ने कंगना को राष्ट्रीय मुद्दों से बड़ा बना दिया है। उन्होंने कहा कि "कंगना का मुद्दा भाजपा द्वारा नहीं उछाला गया है, और इन लोगों ने बयान दिया कि कंगना को महाराष्ट्र-मुंबई नहीं आना चाहिए। इसलिए यह मुद्दा बड़ा हुआ।" फडणवीस ने भी बीएमसी की कार्रवाई पर महाराष्ट्र सरकार को घेरा। फडणवीस ने कहा कि बीएमसी अब तक दाऊद इब्राहिम का घर नहीं तोड़ सकती थी, लेकिन उन्होंने कंगना का कार्यालय तोड़ दिया।

देवेंद्र फड़नवीस कहते हैं, "महाराष्ट्र सरकार को लगता है कि युद्ध कंगना के साथ है न कि कोरोना के साथ। कितने लोग कोरोना से मर रहे हैं, लेकिन राज्य सरकार को इसकी कोई चिंता नहीं है"। दूसरी ओर, पूर्व सीएम फडणवीस ने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत मामले में एनसीबी को हर एंगल से जांच करनी चाहिए ताकि विवाद खत्म हो सके।

Related News