नास्त्रेदमस, एक महान ज्योतिष, का जन्म 14 दिसंबर, 1503 को फ्रांस में हुआ था, उनकी हर भविष्यवाणी की सत्यता को दुनिया भी मानती है। 465 साल पहले ना ही ट्रम्प थे ना कोरोना वायरस। फिरभी इन्होने कर दी थी इनके बारे में ऐसी भविष्यवाणी जो अब सच होते दिख रहे हैं। जी हाँ हम बात कर रहे नास्त्रेदमस की। एक लोकप्रिय फिलॉसफर जिन्होंने कई 465 साल पहले कोरोना काल को लेकर भी उन्होंने कई भविष्वाणियां की थी।

जब आधी रात में नशे की हाल में जब इस पुरुष के साथ गाड़ी में थी सोनिया गांधी ...

नास्त्रेदमस चौपाई यानी चार पंक्तियों में भविष्यवाणी किया करते थे। उन्होंने साल 2020 के बारे में जो भविष्यवाणी की है। उन्होंने कहा था कि साल 2020 अमेरिका के लिए बेहद ही खराब साबित होगा, अमेरिका में अफ्रीकी मूल के शख्स जॉर्ज लॉयड की पुलिस हिरासत में मौत के बाद अमेरिकी लोग बुरी तरह नाराज हैं।

दिल्ली में कोरोना ने लिया भयानक रूप, परेशान होकर सरकार ने लिया फैसला कहा 7 दिन तक.....

नास्त्रेदमस ने अपनी भविष्यवाणी में बताया था कि साल 2020 में अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को भारी नुकसान होगा। ये बेहद ही आश्चर्यजनक है क्योकिं 465 साल पहले अमेरिका से हजारों किलोमीटर दूर फ्रांस में पैदा हुए नास्त्रेदमस ने अपने पूरे जीवनकाल में ट्रंप के बारे में सुना भी नहीं होगा. ये भविष्वाणी अब सच भी हो रही है क्योकिं अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप को अपने उपर भारी खतरा महसूस हो रहा है।

Related News