जामताड़ा : झारखंड के जामताड़ा से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। इस मामले में एक महिला ने अपने पति की इसलिए हत्या कर दी क्योंकि उसने उसे जींस पहनने से मना किया था। जी हाँ और इससे नाराज होकर पत्नी ने पति की चाकू मारकर हत्या कर दी। मामला जामताड़ा थाना क्षेत्र के जोदभीता गांव का बताया जा रहा है। इस मामले में गांव निवासी आंदोलन टुडू की दो माह पहले पुष्पा हेम्ब्रम से शादी हुई थी। मंगलवार की रात पुष्पा हेम्ब्रम जींस पहनकर मेला देखने गोपालपुर गांव गई थीं और जब वह लौटीं तो उनके पति ने आपत्ति जताते हुए कहा कि अब तुम शादीशुदा हो और वह जींस पहनकर मेला देखने न जाएं।

इतनी छोटी सी बात पर उसकी पत्नी नाराज हो गई और उसने चाकू से वार कर दिया, जिससे वह बुरी तरह घायल हो गया। इस मामले में बताया जा रहा है कि इसके बाद परिजन घायल अवस्था में युवक को धनबाद पीएमसीएच ले गए जहां उसकी मौत हो गई. वहीं मृतक के पिता कर्णेश्वर टुडू ने कहा कि बेटे और बहू के बीच जींस पहनने को लेकर विवाद हो गया था और इसी विवाद में बहू ने अपने बेटे की चाकू मारकर हत्या कर दी। वहीं, महिला ने चाकू मारने का जुर्म भी कबूल कर लिया है।

बताया जा रहा है कि इस हत्याकांड के बाद पुलिस ने पूरे मामले की जांच शुरू कर दी थी। थाना प्रभारी अब्दुल रहमान ने बताया कि घटना की सूचना मिली थी लेकिन इलाज के दौरान मौत से संबंधित घटना के संबंध में धनबाद में प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है। अब पूरे मामले की जांच की जा रही है।

Related News