निर्देशक पुरी जगन्नाथ काफी समय से खबरों में हैं। वर्तमान में, स्टार निर्देशक under पुरी मूसिंग ’श्रृंखला के तहत अपने वॉयसओवर के साथ कुछ ऑडियो संस्करण जारी कर रहा है। श्रृंखला में, पुरी कुछ विषयों का चयन करता है और इस पर अपने विचार साझा करता है। उन्होंने श्रृंखला में बहुत सी चीजों पर बात की जैसे कि एक आराम क्षेत्र, दोस्ती, आदि।

हाल ही में, फिल्म निर्देशक पुरी जगन्नाथ ने युवाओं को ईमानदार सलाह दी। उन्होंने कहा कि "यदि आप जीवन में कुछ बड़ा करना चाहते हैं, तो शादी के लिए मत जाइए।" उन्होंने बुद्ध का उदाहरण देते हुए कहा कि 'सिद्धार्थ गौतम बुद्ध बनने के बाद ही अपनी पत्नी को छोड़ देते हैं'।

उनकी हालिया श्रृंखला विवाह पर है। इसमें उन्होंने कहा कि "विवाह विस्मृति के निकट हैं। यदि विवाह इतनी अच्छी बात होती, तो प्रभु यीशु ने 10 बार विवाह किया होता। एक राजा के परिवार का एक व्यक्ति अपनी पत्नी के चले जाने के बाद ही बुद्ध बना। यदि आपका कोई बड़ा उद्देश्य है। लक्ष्य, शादी का चयन न करें। गाँठ बाँधें नहीं। यदि आप ग्रह के चारों ओर घूमना चाहते हैं या आप किसी चीज़ के लिए महत्वाकांक्षी हैं, तो अपने पैरों को 'परानी' के साथ न रंगें। यदि आप खुद को किसी भी लक्ष्य के लिए सक्षम नहीं मानते हैं और यदि आप टीवी देखते हुए अपनी पत्नी द्वारा बनाई गई पकोड़ियाँ खाएँगे, फिर तुरंत अपनी शादी का कार्ड मुझे भेज दें। मैं आकर आपको आशीर्वाद दूँगा। विचारक शादी नहीं करते हैं ”। उन्होंने आगे कहा कि "सभी विवाहित पुरुष बाबाओं के चरणों में गिर जाते हैं, जिन्होंने कभी शादी नहीं की। उन्होंने यह स्पष्ट करते हुए उद्योग का उदाहरण देते हुए कहा कि, जो हीरोइनें शादी करती हैं, वे एकल अभिनेत्रियों के समान नहीं होती हैं। इसलिए, बेहतर नहीं है। अपने आप को एक रस्सी से बांधकर खुद को प्रतिबंधित करें ”।

Related News