टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा द्वारा लोकसभा में महंगाई की चर्चा के बीच अपने लूई वीटॉन बैग को टेबल के नीचे रखने का वीडियो ट्विटर पर वायरल हो रहा है, जहां लोगों ने दावा किया है कि सांसद ने बैग को "छिपाने" का प्रयास किया था। तृणमूल के काकोली घोष महंगाई पर बोल रही थी , तभी मोइत्रा बगल से अपना बैग लेकर टेबल के नीचे रख दिया। आईएएनएस के अनुसार, यह लूई वीटॉन बैग था जिसकी कीमत लगभग 1.5 लाख रुपये थी।

महंगे बैग का इस्तेमाल करने को लेकर ट्विटर यूजर्स ने मोइत्रा की आलोचना की थी।

महंगाई विषय जिस पर विपक्ष संसद के मानसून सत्र की शुरुआत से ही सरकार पर सवाल उठा रहा है. लगातार व्यवधान हो रहा था, जिसके बाद सरकार सोमवार को लोकसभा में और मंगलवार को राज्यसभा में मूल्य वृद्धि के मुद्दे पर चर्चा करने के लिए तैयार हो गई थी।

उनके द्वारा बैग को टेबल के नीचे रखने की क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो गई, जहां कई नेटिज़न्स ने टीएमसी नेता के "पाखंड" को उजागर किया।

मोनिका वर्मा नाम की एक नेटिज़न ने महुआ मोइत्रा की खिंचाई की और कहा, "लूई वीटॉन का मालिक होना ठीक है, लेकिन जैसे ही मुद्रास्फीति पर बहस शुरू होती है, इसे टेबल के नीचे छिपाना बहुत बड़ा पाखंड है।"

इस बीच, अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने मोइत्रा का बचाव करने के लिए कदम रखा। भास्कर ने ट्वीट किया, 'ऐसा नहीं लगता कि महुआ मोइत्रा ने अपने ब्रांडेड बैग को छिपाने की कोशिश की। उनका एक समृद्ध कॉर्पोरेट करियर था और उन्होंने अपनी मेहनत की कमाई से ब्रांडेड आइटम खरीदे? ये सब कितना विवादास्पद है।"

मोइत्रा ने हाल ही में देवी काली पर अपनी टिप्पणी के बाद विवाद खड़ा कर दिया था। उन्होंने काली को "मांस खाने वाली, शराब स्वीकार करने वाली देवी" कहकर राजनीतिक तूफान खड़ा कर दिया। हालांकि, मोइत्रा ने अपने रुख से हटने से इनकार कर दिया और विवाद को "भाजपा और उसके ट्रोल्स की झूठी भावना" कहा।

Related News