बहुत ही आलीशान घर में अकेली रहती है नरेंद्र मोदी की मां, देखे घर की तस्वीरें

आज जहां प्रधानमंत्री मोदी आलीशान घर में रहते हैं, वहीं देश के प्रधानमंत्री मोदी की पत्नी जसोदाबेन आज भी एक जर्जर मकान में रहती हैं। यह ब्राह्मणवारा गांव स्थित मायके वाला घर है। इससे सहज अंदाजा लगाया जा सकता है कि जसोदाबेन कितनी सादगी से जिंदगी गुजार रहीं हैं। मोदी के ससुराल ब्राह्णवारा गांव के लोग बताते हैं कि यशोदाबेन मोदी जी के खिलाफ कुछ नहीं सुन सकतीं और उनकी फोटो हमेश पास रखती हैं।

आपको बता दे शादी के 3 महीने बाद ही मोदी जी जशोदाबेन को छोड़ कर चले गए थे तब से अब तक उनकी पत्नी टीचर का काम करके अपनी जिंदगी गुज़ारी है। मोदी से अलग होने के बाद जशोदाबेन ने धोलका से अपनी पढाई पूरी की और सरकारी स्कूल में टीचर की नौकरी से 2009-10 में सेवानिवृत हुई।

करोड़ो में है कमाई फिर भी नहीं है रहने को घर, किराये के घर में रहती है यह एक्ट्रेस

अब वे अपना सारा वक़्त भगवान की भक्ति में बिताती हैं,घर वाले कहते हैं कि जशोदाबेन स्कूल के बच्चों में लोकप्रिय थीं, उनके मन में मोदी के लिए कभी कोई दुर्भावना नहीं आई क्योंकि घर के बुज़ुर्ग कहते थे कि नरेंद्र मोदी को कभी शादी नहीं करनी थी पर उनके पिताजी ने उनकी शादी करवा दी,नरेंद्र मोदी से अलग होने के जशोदा बेन अपने भाई अशोक मोदी के साथ रहती हैं, जहां उनका अधिकांश समय पढने-लिखने और पूजा-पाठ में गुजरता है।

Related News