दिल्ली से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है जिसमें एक महिला की ऑटो रिक्शा से गिरने के बाद मौत हो गई है। इस मामले में महिला के प्रेमी को हिरासत में ले लिया गया है। घटना दिल्ली के सराय काले खान इलाके में घटी जहां महिला अपने दोस्त के साथ एक ऑटो में जा रही थी, तभी अचानक वह ऑटो से गिर गई जिसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। महिला की पहचान परमजीत कौर के रूप में हुई है जो पूर्वी दिल्ली के कल्याणपुरी इलाके में रहती थी, जबकि उसके दोस्त का नाम ऋतिक बताया जा रहा है।

शुरुआती जांच के मुताबिक, ऋतिक और परमजीत का अफेयर चल रहा था। बताया जा रहा है कि दोनों आश्रम चौक से एक ऑटो लेने वाले थे जब महिला का एक और दोस्त सिद्धार्थ वहां आया जिसके बाद ऋतिक और महिला के बीच बहस शुरू हो गई। दोनों के बीच विवाद इतना बढ़ गया कि ऋतिक ने महिला को कई थप्पड़ मारे। फिर दोनों कार में सवार हो गए। रितिक ने महिला को कार के अंदर थप्पड़ भी मारा। गुस्साई महिला ने अपना फोन भी बाहर फेंक दिया था जिसे बाद में वह उठाकर रिक्शे में बैठ गई।


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एनएच 24 फ्लाईओवर के पास पहुंचते ही महिला कार से गिर गई, जिसके बाद ऋतिक और ऑटो चालक ने उसे पांडव नगर अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस ने ऋतिक को हिरासत में ले लिया है।

Related News