तमिलनाडु से एक का हैरतअंगेज करने वाली खबर सामने आई है बताया जा रहा है कि आप जब एक महिला ने एक लड़की के प्यार के प्रपोजल को ठुकरा दिया तो उस लड़के ने अपने 14 साथियों के साथ मिलकर महिला के घर के अंदर घुसा और उसका अपहरण कर ले गया।

आपको बता दें कि इस पूरे मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रहा है जिसमें देखा जा रहा है कि कुछ लोग एक मकान में जबरन घुस रहे हैं। बताया जा रहा है कि 15 लोग एक मकान में घुसे और वहां से एक महिला का किडनैप कर ले गए।

इस मामले को लेकर मीडिया में आ रही रिपोर्ट के अनुसार बताया जा रहा है कि मयीलाडूतुरै (तमिलनाडु) में मंगलवार को एक महिला के स्टॉकर और उसके 14 साथियों ने उसका घर से अपहरण कर लिया।

इस मामले की सूचना मिलने के साथ ही पुलिस तुरंत हरकत में आ गई और इस मामले में कार्रवाई करते हुए टिपऑफ के आधार पर पुलिस ने स्पेशल टीम को सूचित किया और आरोपी व उसके 2 साथियों को गिरफ्तार कर महिला को बचा लिया।

हालांकि इस मामले में गनीमत यह रही कि महिला को सही सलामत रूप से बचा लिया गया है और इस मामले के कुछ आरोपियों को पकड़ा भी जा चुका है। बकौल रिपोर्ट्स, मुख्य आरोपी का प्यार का प्रपोज़ल ठुकराए जाने के बाद महिला का अपहरण हुआ।

Related News