सिंगापुर ने मंगलवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के दावे को खारिज कर दिया। उक्त संस्करण भारत से है।

सिंगापुर ने किया केजरीवाल का दावा खारिज
सिंगापुर के स्वास्थ्य मंत्रालय ने केजरीवाल को जवाब दिया
सिंगापुर ने कहा कि वैरिएंट सबसे पहले भारत में पाया गया था
सिंगापुर ने किया केजरीवाल का दावा खारिज

सिंगापुर ने मंगलवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के इस दावे को खारिज कर दिया कि सिंगापुर में देखा गया कोरोना का एक नया स्ट्रेन भारत में तीसरी लहर ला सकता है। सिंगापुर ने कहा कि वर्तमान में 'बी.1.617.2' संस्करण के कई मामले सामने आए हैं और यह पहली बार भारत में पाया गया था।

केजरीवाल ने क्या कहा

इससे पहले दिल्ली सीएमए ने केंद्र से सिंगापुर से तुरंत उड़ानें रद्द करने की अपील की थी। उन्होंने कहा कि सिंगापुर में कोरोना के नए रूप मिले हैं जो बच्चों के लिए बेहद खतरनाक है।


सिंगापुर के स्वास्थ्य मंत्रालय ने केजरीवाल को दिया ये जवाब

सिंगापुर ने स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से भारतीय मीडिया रिपोर्ट्स का हवाला देते हुए एक बयान जारी किया और इन खबरों में कोई सच्चाई नहीं है। बयान के अनुसार, सिंगापुर का कोई संस्करण नहीं है। हाल के हफ्तों में कोरोना के 'बी.1.617.2' स्ट्रेन में कई मामले आए हैं और यह भारत में सबसे पहले पाया गया था। भारत में सिंगापुर दूतावास ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से दिल्ली के सीएम के ट्वीट के हवाले से बयान जारी किया।



केजरीवाल को जवाब देते हुए हरदीप सिंह पुरी ने कहा कि...

इससे पहले मंगलवार को केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने केजरीवाल को जवाब देते हुए कहा था कि केजरीवाल मार्च 2020 से अंतरराष्ट्रीय उड़ानों का संचालन कर रहे हैं। सिंगापुर के साथ कोई हवाई बुलबुला भी नहीं है। वंदे भारत की कुछ ही उड़ानों से हम यहां फंसे भारतीयों को वापस ला रहे हैं। ये हमारे लोग हैं। फिर भी स्थिति पर हमारी नजर है। सभी सावधानियां बरती जा रही हैं।'

Related News