हमार देश के पीएम नरेंद्र मोदी न केवल एक राजनेता हैं बल्कि दुनिया में काफी पॉपुलर भी हैं अपने काम करने का अंदाज के साथ साथ अपने दरेहिंग स्टाइल को भी लेकर वो हमेशा चर्चे में रहते है। आपको बता दे इन दिनों ब्नगल में हो रहे चुनाव को लेकर काफी चर्चे में है, लेकिन ज्यादातर मौके पर पीएम मोदी ने अपने फैशन सेंस से दुनियाभर में हलचल मचाई है, उनका पहनावा इतना अलग है कि हर कोई आकर्षित हो जाते है।

अक्सर उनके प्रशंसक उनके बारे में छोटी से छोटी चीज जानने के लिेये इच्छुक रहते हैं, जैसे कि वो किस ब्रांड के कपड़े पहनते हैं किस ब्रांड के एक्सेसरीज यूज करते हैं। वैसे आज हम बात करेंगे एक्सेसरीज की तो घड़ी पहनने का उनको बहुत सौक है।

पीएम मोदी जी हमेशा उल्टी घड़ी क्यों पहनते हैं तो इसका जवाब है एक इंटरव्यू में पीएम मोदी ने यह बताया है कि आखिर वह अपनी कलाई में उल्टी घड़ी क्यों बांधते हैं. पीएम मोदी ने कहा कि वह कलाई में उल्टी दिशा में घड़ी इसलिए बांधते हैं, क्योंकि अक्सर उन्हें मीटिंग के दौरान समय देखना होता है, तो वह यह नहीं चाहते कि सामने बैठे लोगों को इसका पता चले, उन्होंने कहा कि उन्हें जब कभी ऐसी बैठकों में समय देखने की जरूरत होती है तो उल्टी दिशा में घड़ी होने की वजह से वह आराम से देख लेते हैं और लोगों को इसका पता ही नहीं चलता है।


Related News