पटना: जेएन अधिकार पार्टी (जेएपी) प्रमुख पप्पू यादव ने एक बड़ा बयान दिया है. पूर्व लोकसभा सांसद पप्पू यादव ने कहा है कि राजद सुप्रीमो और बिहार के पूर्व सीएम लालू प्रसाद यादव की जान को खतरा है. पप्पू यादव का कहना है कि लालू यादव का परिवार उन्हें मारना चाहता है। उन्होंने कहा कि लालू यादव वास्तव में बीमार हैं लेकिन उनका परिवार लालू यादव के इलाज के नाम पर राजनीति कर रहा है।

जी दरअसल उन्होंने यह बात बिहार की राजधानी पटना में प्रेस वार्ता के दौरान कही. इस अवसर पर बोलते हुए, पप्पू यादव ने राज्य में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) सरकार पर भी निशाना साधा। उनका कहना है कि देश में जहां कहीं भी एनडीए की सरकार होती है वहां गरीबी भी सबसे ज्यादा होती है. नीति आयोग की रिपोर्ट में ही बिहार की दुर्दशा के आंकड़े पेश किए गए हैं. रिपोर्ट के मुताबिक बिहार में 51.91 फीसदी आबादी गरीब है, जिसके लिए सरकार जिम्मेदार है.



पप्पू यादव ने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि बीजेपी सरकार सिर्फ लोगों को बांटना चाहती है और इसका विकास से कोई लेना-देना नहीं है. आज बिहार विकास के मानकों में सबसे गरीब राज्य है और इसके लिए राज्य के नेता जिम्मेदार हैं। राजद पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि पार्टी को बेरोजगारी के बारे में बात करने का कोई नैतिक अधिकार नहीं है। राजद और एनडीए के 30 साल के कार्यकाल में बिहार के हालात और खराब हुए हैं. बिहार की गरीबी सबके लिए अभिशाप है।

Related News