नई दिल्ली: हाल ही में भाजपा में शामिल हुए गोवा विधायक संकल्प अमोनकर ने शुक्रवार (16 सितंबर, 2022) को कांग्रेस के दिग्गजों पर इस साल फरवरी में हुए विधानसभा चुनाव के दौरान पोस्ट और टिकट बेचने का आरोप लगाया। अमोनकर उन आठ गोवा कांग्रेस विधायकों में शामिल हैं, जो 14 सितंबर, 2022 को भाजपा में शामिल हुए थे।

एक संवाददाता सम्मेलन के दौरान, विधायक संकल्प अमोनकर ने अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी (एआईसीसी) गोवा के डेस्क प्रभारी दिनेश गुंडू राव पर 12 विधानसभा क्षेत्रों के टिकट अमीरों को बेचने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि पार्टी ने चुनावी टिकट करोड़ों रुपये में बेचे हैं। उन्होंने आगे कहा कि गोवा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष और कांग्रेस विधायक दल के अध्यक्ष के पद को भी पार्टी नेताओं ने बेच दिया है। जो लोग पार्टी में नए थे, उन्हें पैसे लेकर इन पदों की पेशकश की गई थी। सौदा मेरी मौजूदगी में हुआ। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव केसी वेणुगोपाल भी इस बात से पूरी तरह वाकिफ हैं.

गांधी परिवार पर गंभीर आरोप लगाते हुए संकल्प आमोनकर ने कहा, ''वे चाहते हैं कि कांग्रेस अध्यक्ष रबर स्टैंप बने. वे चाहते हैं कि कांग्रेस की विफलताओं की जिम्मेदारी और जवाबदेही कोई और ले। जब डॉ मनमोहन सिंह को पीएम बनाया गया था, तो उन्होंने भी किया था। पूरी सरकार गांधी परिवार चलाती थी.''

Related News