केन्द्र की नरेन्द्र मोदी सरकार के दिशा निर्देशों का अक्षरश: पालन करते हुये उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने सोमवार से एक महीने तक चलने वाले लाकडाउन के पांचवें चरण में पूजास्थल,पार्क,माल को खोलने की सशर्त अनुमति के अलावा सड़क परिवहन के भी संचालन का फैसला किया वहीं अर्थव्यवस्था की धुरी समझे जाने वाले बाजार को पटरी पर लाने के लिये व्यापारिक प्रतिष्ठानों के खुलने और बंद करने की सीमा को और अधिक बढ़ा दिया।

हार्दिक पांड्या ही नहीं ये 4 क्रिकेटर भी बिना शादी के बने थे पिता

उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार द्वारा आज लॉकडाउन 5.0 के तहत नई गाइडलाइन जारी की जाएगी। हालांकि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पहले ही कह चुके हैं कि उत्तर प्रदेश में बस और टैक्सी सेवा को शुरू की जाएगी। एक न्यूज एजेंसी के बातचीत के दौरान योगी आदित्यनाथ ने इस प्रकार की जानकारी दी है। इस दौरान उन्होंने कहा था कि लॉकडाउन में लोगों के सोशल डिस्टेंसिंग और मास्क लगाना अनिवार्य होगा।

कोरोना को लेकर हुआ डरावना खुलासा, दिसंबर तक देश के आधे लोगों को,,,

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रविवार को कहा है कि प्रदेश मेंं एक जून से लॉकडाउन-5.0 यानी अनलॉक-1 प्रारम्भ होगा। गौरतलब है कि केन्द्र की नरेन्द्र मोदी सरकार ने 1 से 30 जून तक के लिए नई गाइडलाइन जारी कर दी है।

Related News