लखनऊ: हाथरस में विपक्ष की राजनीति के बाद उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने विपक्षी दलों के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। सोमवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए, सीएम योगी ने एक बार फिर विपक्ष पर राज्य में दंगों की साजिश रचने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि इसमें विदेशी फंडिंग भी शामिल है, जिसका खुलासा जांच में हुआ है।

यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि असामाजिक और देशद्रोही लोग यूपी को विभाजित करना चाहते थे, उनके प्रयास सफल नहीं हो रहे हैं, इसलिए हर कोई साजिश कर रहा है। भाजपा सरकार में सभी को सुरक्षा और सम्मान दिया जाएगा। सीएम योगी ने कहा कि विकास हर घर तक पहुंचेगा, और सभी को अराजकता से राहत मिलेगी और जो भी ऐसा करेगा उस पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

उन्होंने कहा कि देश हमारे लिए सर्वोपरि है, लेकिन विरोधी साजिश रचने में व्यस्त हैं। विदेशी फंडिंग के जरिए उत्तर प्रदेश में दंगे भड़के थे। ऐसा एक हफ्ते से हो रहा है और माहौल को खराब करने की कोशिश की जा रही है। उन्होंने कहा कि महामारी के दौरान, पार्टी ने कार्यकर्ताओं से आभासी तरीके से बात की और पार्टी के काम को आगे बढ़ाया गया। सरकार लोगों को रोजगार देने के लिए काम कर रही है, लेकिन कुछ लोगों को यह पसंद नहीं है।

Related News