राजनैतिक नेताओं के बारे में जानने के लिए हम बहुत रूचि दिखाते हैं। हम उनके निजी जीवन और अन्य बातों को जानने के लिए उत्सुक होते हैं। इसलिए आज हम आपको इन नेताओं के जवानी की समय की फोटोज दिखाने जा रहे हैं जिन्हे देख आप हैरान रह जाएंगे।

नरेंद्र मोदी

नरेंद्र मोदी लगातार दूसरी बार देश के पीएम बने हैं और उनकी लोकप्रियता काफी अधिक है। 69 की उम्र में भी बेहद फिट और स्मार्ट दिखते हैं। लेकिन आपने शायद उनके जवानी की फोटो नहीं देखी हो। आप उनकी फोटो पर नजर डाल सकते हैं।

सोनिया गांधी

सोनिया गांधी इटली से हैं और उनकी शादी राजिव गांधी से होने के बाद वे भारत आई। 1997 में सोनिया गांधी कांग्रेस पार्टी से जुड़ीं और 1998 में इस पार्टी की अध्यक्षा बनीं। अपनी जवानी के समय में वे बेहद ही आकर्षक नजर आती थी।

नीतीश कुमार

बिहार के मुख्यमंत्री नीतिश कुमार शुरुआत से ही राजनीती में रहे है। आप उनकी जवानी के समय की तस्वीरें देख कर भी हैरान रह जाएंगे।

ममता बनर्जी

ममता बनर्जी वर्तमान में पश्च‍िम बंगाल की सीएम हैं। ममता बनर्जी ने 1984 के आम चुनाव में कम्युनिस्ट पार्टी के दिग्गज नेता सोमनाथ चटर्जी को हराकर इतिहास रच दिया था। बंगाल की जनता उन्हें बेहद पसंद करती है।

लालू प्रसाद यादव

पटना विश्वविद्यालय छात्रसंघ के अध्यक्ष रह चुके लालू 29 साल की उम्र में सांसद बन गए थे। अभी वे चारा घोटाले के कारण जेल में है। आप उनकी तस्वीर पर नजर डाल सकते हैं।

Related News