इंटरनेट डेस्क: लोकसभा चुनाव को लेकर सभी पाटियों ने जमकर तैयारी करना शुरू कर दी है ऐसे में भाजपा पार्टी भी पहले की तरह इस बार भी जीत का लक्ष्य लेकर उतरने वाली है जिसके लिए राजधानी से अपने चुनावी अभियान का आगाज करने वाली है पार्टी सूत्रों से मिली जानकारी अनुसार भाजपा रविवार से चुनाव अभियान का आगाज करने जा रही है। ऐसे में पार्टी की और से सभी सातों लोकसभा क्षेत्रों में विजय संकल्प सभाओं का आयोजन किया जाएगा। खबरों की माने तो ये आयोजन दो लोकसभा में वरिष्ठ नेताओं की मौजूदगी में होने जा रहा है, जबकि मंगलवार को इस अभियान के तहत पांच संसदीय क्षेत्र में वरिष्ठ नेता लोगों के बीच अपनी बात रखेंगे। इसे लेकर एक वरिष्ठ पदाधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया की विजय संकल्प सभाओं के जरिये पार्टी नरेंद्र मोदी को दुबारा प्रधानमंत्री बनाने का संकल्प लिया जाएगा। जिसके लिए तैयारी की जा रही है


खबरों की माने तो पहली विजय संकल्प सभा राजधानी में रविवार को उत्तर पूर्वी दिल्ली सीट पर केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह की मौजूदगी में होने वाली है। वहीं, केंद्रीय रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण नई दिल्ली सीट पर संकल्प सभा को संबोधित करेगी। उसके बाद मंगलवार को राष्ट्रीय महामंत्री अनिल जैन उत्तर पश्चिमी लोकसभा क्षेत्र में, केंद्रीय मंत्री डॉ. हर्षवर्धन पूर्वी दिल्ली संसदीय क्षेत्र में, लोकसभा चुनाव सह.प्रभारी जयभान सिंह पवैया चांदनी चौक में, राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा दक्षिणी दिल्ली में और सांसद व राष्ट्रीय प्रवक्ता मीनाक्षी लेखी पश्चिमी दिल्ली संसदीय क्षेत्र में इसके तरह सभा का अयोजन करने वाले है।


प्रदेश भाजपा महामंत्री के अनुसार बात की जाए तो उन्होंने बताया की पूरे देश में भाजपा विजय संकल्प रैलियों का आयोजन होगा जिसके तहत पार्टी नरेंद्र मोदी का फिर से प्रधानमंत्री बनाने का संकल्प लेगी। इसी कड़ी में राजधानी में रविवार से लोक सभा का प्रचार अभियान शुरू होने जा रहा है। जिसका विस्तार देशभर में किया जाएगा।

loading...

Related News