कंगना रनौत इस समय एक हॉट टॉपिक बन गई हैं। बुधवार को उसके कार्यालय में बर्बरता हुई थी। तब से, महाराष्ट्र सरकार कई लोगों के निशाने पर आ गई है। अब इस समय राजनीति में हंगामा मच गया है। दूसरी ओर, बुधवार को मुंबई पहुंचने के बाद, कंगना भी सोशल मीडिया के माध्यम से शिवसेना सरकार पर लगातार हमला करती रही हैं।

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल ने एक समाचार वेबसाइट से विशेष बातचीत में बहुत कुछ कहा है। उनके अनुसार, कंगना को पुलिस को डकैती की रिपोर्ट दर्ज करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि "सरकार बदले की भावना से कार्य कर रही है"। इस बातचीत में उन्होंने कहा, "कंगना की अनुपस्थिति में, बीएमसी के अधिकारी उनके घर गए थे। यह एक डकैती है। कंगना ने पुलिस को एक लूट की रिपोर्ट दर्ज करनी चाहिए। सरकार बदले की भावना से काम कर रही है। यदि ऐसा किया जाता है। जिस तरह से, फिर हमारे सभी पार्षद हर दिन आयुक्त को एक सूची देंगे और उनसे अवैध निर्माण को तोड़ने के लिए कहेंगे। ”

अब तक कई लोगों ने उद्धव सरकार पर निशाना साधा है, चाहे वह बॉलीवुड सेलेब्स हों या राजनेता। शरद पवार ने पिछले दिनों इस बारे में बात भी की थी। उन्होंने कहा था कि "मुझे उनके (कंगना रनौत) कार्यालय के बारे में कोई जानकारी नहीं है। लेकिन मैंने अखबारों में पढ़ा था कि अवैध निर्माण है। हालांकि, मुंबई में अवैध निर्माण कोई नई बात नहीं है। अगर बीएमसी नियमों के अनुसार काम कर रही है तो सही है।"

Related News