अयोध्या: श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ ट्रस्ट के महासचिव चंदपत राय ने हाल ही में एक बयान दिया है जो न केवल अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद बल्कि अयोध्या के संतों को भी नाराज करने वाला है। हालांकि, बयान अयोध्या के संतों को भी दो खेमों में बांट सकता है। हाल ही में चांदपत राय ने जो बयान दिया है वह महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के समर्थन में है। उन्होंने कहा, '' ठाकरे को अयोध्या आने से कोई नहीं रोक सकता। ''

ट्रस्ट के महासचिव, चांदपत राय, जिन्हें केंद्र सरकार द्वारा नियुक्त किया गया था, ने कहा, "किसी को भी उद्धव ठाकरे को अयोध्या आने से रोकने की हिम्मत नहीं है।" इसके अलावा, उन्होंने कहा, "कुछ लोगों ने कहा है कि वे उद्धव ठाकरे को आने नहीं देंगे, लेकिन यह विश्व हिंदू परिषद का आधिकारिक बयान नहीं है। ये सब बेकार की बातें हैं, व्यर्थ बातें हैं। यह बिल्कुल भी उचित नहीं है। इस तरह की बात करें। उद्धव ठाकरे को अयोध्या आने से कोई नहीं रोक सकता है।

पिछले कुछ दिनों में, हनुमानगढ़ के पुजारी सहित कई मंदिरों के संतों ने उद्धव ठाकरे को अयोध्या में प्रवेश करने से रोकने के लिए कहा था। उनके अनुसार, वह इसका विरोध करेंगे। इसका जवाब देते हुए चांदपत राय ने यह सब कहा। उनका कहना है कि उद्धव ठाकरे को अयोध्या आने से कोई नहीं रोक सकता।

Related News