लखनऊ: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव नजदीक आते ही समाजवादी पार्टी (सपा) ने सत्ता में वापसी के लिए पूरी जिंदगी लगा दी है. अखिलेश यादव लगातार समाजवादी विजय रथ यात्रा निकाल रहे हैं. अखिलेश यादव ने आज झांसी में रथ यात्रा निकाली। इस दौरान उन्होंने उत्तर प्रदेश की योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा.

अखिलेश यादव ने अफसोस जताया कि योगी सरकार ने सिर्फ जगहों के नाम बदले हैं. उन्होंने कहा कि बहुत जल्द यूपी की जनता अपनी सरकार बदलने जा रही है. अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि यूपी में युवाओं, किसानों और व्यापारियों ने योगी सरकार से छुटकारा पाने का फैसला कर लिया है. उन्होंने कहा कि यूपी में सपा की सरकार बनने से यहां के किसानों को फायदा होगा। अखिलेश यादव ने भाजपा सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि अगर सरकार ने अपना वादा पूरा किया होता तो लोगों और युवाओं को तालाबंदी में मुश्किलों का सामना नहीं करना पड़ता।



अखिलेश ने कहा कि सरकार ने लैपटॉप, मोबाइल मुहैया कराने का वादा किया था. उन्होंने अफसोस जताया कि यह सरकार जनता को लैपटॉप क्यों देगी। सीएम योगी पर हमला बोलते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि हमारे बाबा मुख्यमंत्री को लैपटॉप चलाना भी नहीं आता, अगर उन्हें पता होता तो इसकी अहमियत समझ जाते.

Related News