नई दिल्ली: कांग्रेस के दिग्गज नेता सलमान खुर्शीद ने कहा है कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष के चुनाव की तत्काल जरूरत नहीं है। उन्होंने रविवार को कहा कि निर्वाचित कांग्रेस अध्यक्ष की जरूरत के लिए आकाश को गिरते हुए नहीं देखा जा सकता है। खुर्शीद ने कहा कि सोनिया गांधी अभी भी इस पद पर हैं और उन्हें पार्टी नेतृत्व के मुद्दे पर फैसला करना चाहिए।

पूर्व केंद्रीय मंत्री खुर्शीद को गांधी परिवार के सबसे वफादार लोगों में से एक माना जाता है। हाल ही में एक साक्षात्कार में, उन्होंने कहा कि भले ही पार्टी नेतृत्व में बदलाव के लिए पत्र लिखने वाले नेता उनके पास आए, लेकिन वह पत्र पर हस्ताक्षर नहीं करेंगे। आपको बता दें कि हाल ही में हुई कांग्रेस वर्किंग कमेटी की बैठक में पार्टी के अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी को कुछ नेताओं द्वारा लिखे गए पत्र के एक हिस्से पर काफी हंगामा हुआ था। शशि थरूर और गुलाम नबी आजाद सहित 23 नेताओं द्वारा लिखे गए पत्र में पार्टी में सक्रिय और पूर्णकालिक नेतृत्व लाने की बात कही गई है।

खुर्शीद ने कहा कि सोनिया गांधी को पत्र लिखने वाले नेता हमेशा उनसे मिल सकते थे और लिखने के बजाय उनसे मिल सकते थे और अपनी समस्याएं उनके सामने पेश कर सकते थे। उन्होंने कहा कि पत्र के मुद्दे के साथ उनके पास कोई नहीं आया। और अगर वह आता भी है तो भी वह हस्ताक्षर नहीं करता है।

Related News