लखनऊ: उत्तर प्रदेश में अंबेडकरनगर लोकसभा सीट से बसपा सांसद रितेश पांडे जल्द ही शादी करने वाले हैं। 39 वर्षीय सांसद ने कैथरीन से शादी करने के अपने फैसले की जानकारी देने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया है। वह इंग्लैंड से आती है। संसद में बसपा संसदीय दल के उपनेता रितेश पांडे ने कथरीना के प्रति अपने प्रेम का इजहार किया है।

सोशल मीडिया के माध्यम से, रितेश पांडे ने कहा कि "कैथरीन और मैंने आत्मा साथी के रूप में आगे की यात्रा पूरी करने का फैसला किया है। हमने यह फैसला अपने परिवार के बुजुर्गों और माता-पिता के आशीर्वाद के साथ लिया है। उन्होंने कहा कि कैटरीना और मैं एक-दूसरे को जानते हैं। कई वर्षों से। वह मनोविज्ञान में डॉक्टरेट कर रही है और उसके पिता इंग्लैंड में डॉक्टर हैं। सांसद ने सोशल मीडिया पर लिखा है कि "वर्तमान में हमारे देश सहित पूरी दुनिया संकट के दौर से गुजर रही है। किसी कार्यक्रम के आयोजन की कोई संभावना और परिस्थिति नहीं है। अगले कुछ महीनों में परिस्थितियों के अनुसार जानकारी साझा की जाएगी"।

रितेश पांडे व्यवसाय और राजनीतिक परिवार से ताल्लुक रखते हैं। उनके चाचा पवन पांडे ने अकबरपुर से विधायक और पिता राकेश पांडेय ने जलालपुर और अंबेडकरनगर लोकसभा सीट से विधायक के रूप में कार्य किया है। उनके भाई आशीष पांडे को पिस्टल पांडे के नाम से जाना जाता है। आशीष पांडे को 2018 में दिल्ली के एक पांच सितारा होटल में पिस्तौल लहराते देखा गया था। यह मामला काफी सुर्खियों में रहा था।

Related News