पटना: बिहार में विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार अंतिम चरण में है और एक दिन बाद पहले चरण के लिए मतदान होगा। इस बीच, भाजपा के युवा मोर्चे के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्य, जो आरा में एनडीए उम्मीदवार के लिए प्रचार कर रहे हैं, ने लोक जनशक्ति पार्टी (एलजेपी) के प्रमुख चिराग पासवान की प्रशंसा की, लेकिन यह भी कहा कि राज्य के अगले सीएम नीतीश कुमार होंगे।

भाजपा के युवा मोर्चा (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्य ने सोमवार को एक पत्रकार वार्ता में चिराग पासवान की प्रशंसा की। हालांकि सूर्या ने कहा कि चिराग मेरे खास दोस्त हैं, वे बहुत आगे जाएंगे, लेकिन बिहार में सीएम का चेहरा नीतीश कुमार हैं और रहेंगे। चिराग की प्रशंसा करते हुए तेजस्वी सूर्या ने कहा कि उन्होंने बिहार की समस्याओं को हमेशा असंतुलित होकर संसद में रखा है। नीतीश कुमार की प्रशंसा करते हुए, सूर्या ने कहा कि हमारी सरकार ने राज्य में राजद के कार्यकाल से डेढ़ गुना अधिक नौकरियां दी हैं। पूर्व उपमुख्यमंत्री और आरजेडी नेता तेजस्वी यादव पर सूर्या ने कहा, "अगर आपको अडिग बोलना है, तो कुछ भी बोलें।"

अभियान को बढ़ावा देने के लिए कल भाजयुमो अध्यक्ष तेजस्वी सूर्य और पूर्व विधायक अमरेंद्र प्रताप आरा पहुंचे। जहां उन्होंने प्रेस वार्ता में कई सवालों के जवाब दिए। एक सवाल के जवाब में तेजस्वी ने कहा कि पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव नौकरी को लेकर बयान दे रहे हैं। जहां तक ​​नौकरियों का सवाल है, हमारी सरकार ने आरजेडी शासन की तुलना में डेढ़ गुना अधिक नौकरियां प्रदान की हैं।

Related News