पुरी: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) रविवार को लक्ष्मी विहार स्थित एक रिश्तेदार के घर पर रविवार को गोप के बीजद जिला परिषद सदस्य धर्मेंद्र साहू की रहस्यमय मौत के जवाब में भुवनेश्वर में एक बार फिर प्रदर्शन करेगी.

उस घटना की निष्पक्ष जांच की मांग करने के लिए, जिसमें पार्टी ने दावा किया, निमापारा विधायक और स्कूल और जन शिक्षा समीर रंजन दास लगे हुए हैं, भाजपा सदस्य डोलामंडप चक में "रस्ता रोको" (सड़क नाकाबंदी) करेंगे।


पार्टी ने अपनी मांग को नवीनीकृत किया कि मंत्री दास को मंत्रिस्तरीय परिषद से हटा दिया जाए। इसने पहले अपनी मांगों से अवगत कराने के लिए विरोध प्रदर्शन का आयोजन किया था।

विशेष रूप से, साहू की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट, जो कल जारी की गई थी, ने दावा किया कि साहू की मौत फांसी के कारण दम घुटने से हुई थी। उनके हालिया फेसबुक पोस्ट ने सुझाव दिया कि वह उदास थे और पारिवारिक असहमति के परिणामस्वरूप उन्होंने कठोर कदम उठाए थे।

48 वर्षीय, पुरी जिले के गोप ब्लॉक में जिला परिषद जोन -11 सीट के लिए दौड़े।

पुलिस के स्वामित्व वाले दोनों मृतकों के मोबाइल फोन भी फॉरेंसिक विश्लेषण के लिए स्थानांतरित कर दिए गए हैं। दोनों सेल फोन उस आवास के पास पाए गए जहां माना जाता है कि साहू ने खुद को फांसी लगा ली थी।

Related News