दिल्ली में विधानसभा चुनावों को लेकर अलग अलग पार्टियां अलग अलग तरह के दाव खेल रही है और जीतने की रेस में आगे बढ़ रही है। आए दिन कोई ना कोई पार्टी दिल्ली में चुनाव प्रचार सभाएं या रैलियां आयोजित करती नजर आती है। अभी तक मोदी ने दिल्ली में केवल एक ही रैली की है और अब भाजपा अपना दांव फरवरी से खेलेगी और आखिरी हफ्ते में रैलियां और चुनाव करेगी।

बीजेपी के चाणक्य कहे जाने वाले अमित शाह भी ऐसी ही रणनीति लेकर आए हैं जिस से बीजेपी की जीत दिल्ली में पक्की हो सकती है। तो आइए जानते हैं क्या है अमित शाह की रणनीति।

दिल्ली चुनाव: मोदी एक हफ्ते में बदल देंगे दिल्ली का समीकरण, फरवरी से खेलेंगे ये रणनीति

बीजेपी के चाणक्य कहे जाते है अमित शाह

जिन-जिन राज्यों में बीजेपी की सरकार है इसमें सबसे बड़ा योगदान अमित शाह का ही माना जाता है। अमित शाह ऐसे नियम और रणनीति बनाते हैं जो बेहद सोची समझी होती है और वे अपने इस हुनर में बेहद माहिर है। वे बेहद सोच समझ कर कोई मास्टर स्ट्रोक खेलते हैं जिस से बीजेपी को आसान जीत मिल जाती है।

1 फरवरी से बदल जाएंगी ये 5 चीजें, जान लो वरना पछताओगे

अमित शाह ने खेला यह मास्टर स्ट्रोक

55 करोड़ रुपए के कारण हुई थी महात्मा गांधी की हत्या! यहाँ जानिए सच्चाई

दरअसल खबरों के मुताबिक बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अमित शाह के साथ दिल्ली विधानसभा चुनाव को लेकर प्रचार प्रसार करने के संदर्भ में तैयार हो गए हैं। इसके अलावा ये भी सुनने में आ रहा है कि अकाली दल बीजेपी को समर्थन देने के लिए राजी हो गई है। ये अमित शाह के मास्टरमाइंड के वजह से ही संभव हो पाया है और अगर ऐसा होता है तो दिल्ली में बीजेपी की जीत पक्की हो सकती है।

Related News