कन्नौज: भाजपा विधायक कैलाश राजपूत के एक छोटे भाई की मेडिकल कॉलेज तिर्वा की दूसरी मंजिल की खिड़की से गिरकर मौत हो गई। COVID-19 वायरस होने पर घरेलू अलगाव में समस्याओं के कारण उन्हें शुक्रवार सुबह मेडिकल कॉलेज लाया गया। परिवार का कहना है कि पैर फिसलने से मौत हुई है। पुलिस आत्महत्या के बिंदु पर भी जांच कर रही है।

भाजपा के कई नेता मेडिकल कॉलेज में एकत्रित हुए हैं। 25 अगस्त को, तिर्वा से भाजपा विधायक कैलाश राजपूत के 48 वर्षीय छोटे भाई संजय राजपूत की परीक्षण रिपोर्ट सकारात्मक आई। रिपोर्ट के बाद, वह घर पर COVID-19 का इलाज कर रहा था। शुक्रवार की सुबह स्थिति बिगड़ने पर परिवार के लोगों ने मेडिकल कॉलेज कोरोना वार्ड में दाखिला लिया था। शाम चार बजे के आसपास, पुरुष वार्ड की खिड़की से गिरने के बाद मृत्यु हो गई।

वही विधायक कैलाश राजपूत ने बताया कि भाई का पैर फिसल गया। जिसके कारण वह खिड़की से गिर गया और उसकी मौत हो गई। मामले की जानकारी मिलने पर विधायक कई समर्थकों के साथ कैलाश पहुंचे। मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य डॉ। दिलीप सिंह ने कहा कि विधायक के भाई के पैर फिसल जाने से मौत होना बताया जा रहा है। पुलिस दुर्घटना और आत्महत्या दोनों बिंदुओं पर जांच कर रही है। साथ ही अस्पताल में पूछताछ चल रही है।

Related News