हाल ही में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और लोक सभा सांसद राहुल गांधी द्वारा देश भर में भारत जोड़ो यात्रा को लेकर कार्यक्रम किया जाना है और इसे लेकर अब कई प्रकार के विवाद भी खड़े होते हुए नजर आ रहे हैं।

आपको बता दें कि हाल ही में एक पोस्ट में भारत जोड़ो यात्रा का वायरल हो गया जिसमें राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के पति रॉबर्ट वाड्रा की तस्वीर भी छपी हुई थी जिसको चुटकी लेते हुए भाजपा ने कहा कि यह भारत जोड़ो नहीं बल्कि परिवार जोड़ो यात्रा है।

कांग्रेस पार्टी द्वारा भारत जोड़ो यात्रा की शुरुआत की गई जिसके तहत उन्होंने कहा कि वह देश भर में यात्रा करते हुए खुद को भारत छोड़ने की काम की एंगेज इसके बाद अब एक पोस्टर वायरल हो रहा है जिसने भारत जोड़ो यात्रा मैं खुद रॉबर्ट वाड्रा दिखाई दे रहे हैं और इसे लेकर अब विपक्ष द्वारा लगातार सवाल खड़े किए जा रहे हैं।

आपको बता दें कि भारत जोड़ो यात्रा को कन्याकुमारी से कश्मीर तक किया जाएगा और इसे देश के अलग-अलग राज्यों से शुरू करते हुए अंत में कश्मीर में खत्म किए जाने की बात की जा रही है और इसके लिए लगातार अब कार्यक्रम कांग्रेस द्वारा तैयार किए जा रहे हैं।

Related News