पटना: विधानसभा चुनाव से पहले राज्य में राजनीतिक तापमान अपने चरम पर है। भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) विरोधियों पर निशाना नहीं साध रही है, वहीं विपक्ष के नेता रतन यादव लगातार सीएम नीतीश कुमार और राज्य सरकार पर हमला कर रहे हैं। रविवार को आदेश में, उन्होंने कहा कि सीएम नीतीश कुमार को बताना चाहिए कि वे बिहार में बेरोजगारी कैसे समाप्त करेंगे?

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राजद नेता रतन यादव ने कहा है कि नीतीश कुमार का पहला और आखिरी प्यार केवल उनकी सीएम की कुर्सी पर टिके रहना है। उसे बताना चाहिए कि राज्य में बड़े पैमाने पर हुई बेरोजगारी को वह कैसे खत्म करेगा? वह पलायन, गरीबी, भुखमरी पर क्यों नहीं बोलता? बिहार की जनता समझ रही है कि एनडीए की हार नहीं हुई तो भी ऐसी सरकार बेरोजगारों के लिए कुछ नहीं करेगी।

राष्ट्रीय जनता दल (राजद) सुप्रीमो लालू यादव के बेटे रतन यादव बेरोजगारी, पलायन, उद्योग, शिक्षा और स्वास्थ्य सुविधाओं को लेकर लगातार नीतीश सरकार पर निशाना साधते रहे हैं। इससे पहले उन्होंने राज्य सरकार को युवा विरोधी सरकार करार दिया। ग्रैंड अलायंस के सीएम उम्मीदवार रतन ने भी पिछले 15 वर्षों में सरकार पर हर मोर्चे पर विफल होने का आरोप लगाया है।

Related News