कर्नाटक में भाजपा के सूत्रों को उम्मीद है कि दिसंबर के तीसरे हफ्ते में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा कर्नाटक का दौरा करेंगे और उत्तर कर्नाटक के जिलों का दौरा करेंगे। भाजपा नेताओं के अनुसार, वह विभिन्न हितधारकों के साथ बैठकें करेंगे।

उन्होंने कहा, 'वह राज्य भाजपा की कार्यकारी बैठक में हिस्सा लेंगे, जहां वह पदाधिकारियों के साथ बातचीत करेंगे। नड्डा कर्नाटक में पार्टी के आधार को मजबूत करने पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं जिसके लिए वह भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ बातचीत करेंगे। वह मुख्यमंत्री बी एस येदियुरप्पा के साथ मंत्रियों के साथ एक बैठक भी करेंगे, जहां वह शासन पर ध्यान केंद्रित करेंगे, '' एक वरिष्ठ भाजपा नेता ने कहा।

भाजपा नेता ने कहा कि भाजपा के कुछ नेता पार्टी के इशारे पर काम कर रहे हैं, वह कुछ भाजपा नेताओं को ऐसे बयान जारी करने की चेतावनी देंगे, जिससे राज्य सरकार को शर्मिंदगी उठानी पड़े। जैसा कि राज्य निकट भविष्य में विभिन्न चुनावों में जा रहा है, वह इन आगामी चुनावों के लिए पार्टी की रणनीतियों पर भी चर्चा करेगा। येदियुरप्पा, जो मंत्रिमंडल के विस्तार के लिए उत्सुक हैं, पार्टी के शीर्ष नेताओं से दो बार मिले और नड्डा की यात्रा के दौरान मंत्रिमंडल विस्तार के फैसले की उम्मीद कर रहे हैं।

Related News