पटना: बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर असमंजस के बीच गुरुवार देर शाम आयकर विभाग की टीम ने पटना के कांग्रेस कार्यालय सदाकत आश्रम में छापा मारा। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सूचना देने के लिए आईटी डिपार्टमेंट की टीम ऑफिस पहुंची थी। कार्यालय के बाहर खड़े वाहन से नकदी बरामद होने के बाद टीम ने नोटिस दिया।

मामले में कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला और बिहार कांग्रेस प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल से पूछताछ की गई है और अन्य लोगों से भी पूछताछ की जा रही है। इसकी टीम ने कांग्रेस कार्यालय में नोटिस चिपकाया है। शक्ति सिंह गोहिल ने कहा, "मुझे नहीं पता कि यह किसका पैसा है। उन्होंने कहा कि अगर 8 लाख रुपये उनके परिसर में ट्रेन से निकाले जाने हैं, तो उन्हें क्या करना था?

गोहिल कहते हैं, "यह एक साजिश है, इन लोगों को हार से हराया जा रहा है।" बहुत से लोग यहां खड़े हैं, हमें नहीं पता कि किसकी कार मिली थी। हम पाई का हिसाब देंगे। ये लोग जानबूझ कर ये सब कर रहे हैं। हमें कोई डर नहीं है। '' गोहिल ने कहा कि सदाकत आश्रम से कुछ भी नहीं मिला है, कंपाउंड के बाहर खड़े एक वाहन से पैसे मिले हैं। उन्होंने कहा कि आयकर विभाग की टीम ने यहां नोटिस दिया है।

Related News