पटना: पटना एयरपोर्ट से सटे वेटरनरी कॉलेज ग्राउंड में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चुनावी सभा 28 अक्टूबर को होने जा रही है। इसके कारण एयरपोर्ट रोड और आसपास की यातायात व्यवस्था लगभग 6 घंटे तक प्रभावित हो सकती है। हाल ही में एक वेबसाइट के साथ बातचीत में, ट्रैफिक एसपी अमरकेश डी ने बताया, 'पटेल गोलंबर से हवाईअड्डे की ओर जाने वाली फ्लाइट की टिकट बुधवार को सुबह 10:00 बजे से अपराह्न 3:30 बजे तक या प्रोग्राम खत्म होने तक दिखाने के बाद ही वाहनों को दी जाएगी। जाने का मौका। पटना एयरपोर्ट से प्रस्थान करने वाले यात्री राइडिंग रोड से डुमरा टीओपी के माध्यम से बाहर निकल सकेंगे। बाकी अवधि के दौरान, अन्य वाहन और पटेल गोलंबर से बैठक में शामिल लोग हवाई अड्डे की ओर नहीं जा पाएंगे। दोपहर 1:30 बजे से 2:10 बजे और 2:50 अपराह्न से 3:30 बजे तक, पटना एयरपोर्ट से वाहनों का निकास और प्रवेश, ईस्ट गेट से पटेल गोलंबर के रास्ते होगा।

पुलिस अधीक्षक ने कहा, 'दोपहर 1:00 बजे से अपराह्न 2:30 बजे तक या हवाई अड्डे से यात्रियों को लेने के लिए कार्यक्रम के अंत तक पूर्व गेट से प्रवेश किया जाएगा। ईस्ट गेट के अंदर दाईं तरफ पार्किंग एरिया P-1 में पार्क होंगे। ' यदि यहां जगह खाली नहीं है, तो दोनों गुच्छे के फुटपाथ पर ईस्ट गेट के बाहर सड़क पर पार्किंग की जा सकती है। इस दौरान यात्रियों को हवाई अड्डे से पूर्वी गेट के बाहर तक ले जाने की व्यवस्था की जाएगी। शेष समय में, कार्गो गेट से पश्चिमी गेट तक किसी भी प्रकार के वाहनों को पार्क नहीं किया जाएगा।

उन्होंने आगे कहा, 'सुबह 10:00 बजे से अपराह्न 3:30 बजे तक, केवल और केवल पटेल गोलंबर जाने वाले यात्रियों के वाहनों को टिकट दिखाने पर ही एयरपोर्ट रोड पर जाने की अनुमति होगी। जो लोग टिकट नहीं दिखाएंगे उन्हें बेली रोड या किसी अन्य वैकल्पिक सड़क पर भेजा जाएगा। बाकी समय में, वाहनों को तामट पाडा (जगदेव पथ) और डुमरा टीओपी (बेली रोड) से हवाई अड्डे की ओर जाने की अनुमति नहीं होगी। सुबह 10:00 बजे से अपराह्न 3:30 बजे तक एयरपोर्ट रोड से अग्निशमन, एंबुलेंस, शव वाहन, मरीजों के वाहन, न्यायिक वाहन, चुनाव वाहन और गुजरने वाले वाहन गुजर सकते हैं।

Related News