डीजीपी के पद से स्वैच्छिक सेवानिवृत्ति (वीआरएस) लेने वाले गुप्तेश्वर पांडे आज शाम जदयू में शामिल होने जा रहे हैं। पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने शनिवार को जेडीयू कार्यालय में सीएम और पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार से मुलाकात की थी। नीतीश कुमार से मिलने के बाद, जब उनसे पूछा गया कि क्या वह जदयू में शामिल हो रहे हैं, तो गुप्तेश्वर पांडे ने कहा था कि वह अब किसी भी पार्टी में शामिल नहीं हो रहे हैं।


उन्होंने कहा, "मैं सीएम नीतीश कुमार को धन्यवाद देने आया था। डीजीपी के पद पर रहते हुए उन्होंने मुझे खुलकर काम करने का मौका दिया, जिसके लिए मैं उन्हें धन्यवाद देता हूं।" उन्होंने कहा कि चुनाव लड़ने का कोई निर्णय नहीं लिया गया है। बता दें कि इससे पहले शुक्रवार को गुप्तेश्वर पांडे ने एनडीए के साथ जाने के साफ संकेत दिए थे।


इस संबंध में, उन्होंने सीएम नीतीश कुमार की सराहना की और कहा, "नीतीश सर्वश्रेष्ठ मुख्यमंत्री हैं"। गुप्तेश्वर पांडेय खुले तौर पर नीतीश सरकार के संयम और सत्ता, सड़क और विकास के सभी कार्यों की प्रशंसा कर रहे थे। गुप्तेश्वर पांडे ने अपनी भविष्य की योजनाओं का खुलासा किया और कहा कि उनके समर्थकों की इच्छा है कि वे राजनीति में अपनी नई पारी शुरू करें।

Related News