बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के कार्यालय से जारी की गई एक प्रेस विज्ञप्ति में बताया गया है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कोविड-19 से संक्रमित पाए गए हैं जिसके बाद मुख्यमंत्री द्वारा अपने आप को आइसोलेट कर लिया गया है और इसके अलावा उन्होंने उनसे पिछले हफ्ते भर में आए सभी लोगों से अपनी जांच कराने का भी निवेदन किया है।

वहीं राज्य सरकार द्वारा इस मामले को लेकर जारी की गई प्रेस विज्ञप्ति में बताया गया है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पिछले कुछ दिनों से अस्वस्थ महसूस कर रहे थे जिसके बाद उनकी जांच करवाई गई और जांच रिपोर्ट में वह कोविड-19 से संक्रमित पाए गए, जिसके बाद इतिहास रूप अपनाते हुए उन्हें आइसोलेट कर दिया गया है और अब उनका कोविड-19 के लिए उपचार जारी कर दिया गया है।


वहीं आपको बता दें कि इसे लेकर अब नीतीश कुमार को डॉक्टरों द्वारा आराम करने की सलाह दी गई है और आपको बता दें कि नीतीश कुमार ने इसे लेकर उनके संपर्क में 2 या 3 दिन से आए लोगों को तुरंत अपनी कोविड-19 की जांच कराने के लिए भी निवेदन किया है। ही आपको बता दें कि अपनी बीमारी के चलते ही नीतीश कुमार देश की राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू के शपथ ग्रहण समारोह में भी शामिल नहीं हो सके थे।

आपको बता दें कि कोविड-19 किस संक्रमण का खतरा अभी भी कम नहीं हुआ है ऐसे में यह बेहद जरूरी है कि हम सभी इसे लेकर एक कदम सावधान रहें और सजग रहें। क्योंकि कोविड-19 से बचने का एकमात्र तरीका यही है कि हम खुद और अपने आसपास के लोगों को सावधान रखें।

Related News