भारतीय जनता पार्टी में सांसद वरुण गांधी समय-समय पर कई मुद्दों को लेकर अपनी नाराजगी जाहिर करते रहते है। केंद्र में इस समय हालांकि भारतीय जनता पार्टी की ही सरकार है और खुद अपनी ही पार्टी के एक सांसद भी हैं इसके बावजूद जब भी वह किसी समस्या को देखते हैं तो अक्सर उनके सोशल मीडिया पर वह तीखी टिप्पणी करते हुए नजर आते हैं।

हाल ही में जब एक नई नवेली फ्लाईओवर पर पहली ही बारिश के बाद पानी जमा हो गया था जिसका उद्घाटन खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा किया गया था तो उसका फोटो ट्वीट करते हुए भी वरुण गांधी द्वारा सवाल खड़े किए गए थे। एक बार फिर वरुण गांधी सीधे तौर पर केंद्र सरकार पर सवाल खड़े करते हुए नजर आ रहे हैं।

आपको बता दें कि केंद्र सरकार एवं मोदी सरकार द्वारा इस बेहद ही महत्वकांक्षी योजना नमामि गंगे शुरू की गई थी जिसका उद्देश्य गंगा को स्वच्छ करना था इसे लेकर अब सांसद वरुण गांधी द्वारा सवाल खड़े किए गए हैं।

हाल ही में कुछ मीडिया रिपोर्ट सामने आई थी जिसमें बताया गया कि गंगा में प्रदूषण के चलते मछलियों की लगातार मौत हो रही है जिसे लेकर अब सरकार पर निशाना साधते हुए वरुण गांधी ने कहा कि नमामि गंगे योजना के तहत 20000 करोड रुपए का बजट पारित किया गया 11000 करोड रुपए खर्च कर दिए गए उसके बावजूद भी क्या कारण है कि प्रदूषण खत्म नहीं हुआ है।

नमामि गंगे योजना का जिक्र करते हुए वरुण गांधी ने कहा कि 20, 000 करोड़ का बजट बना। 11,000 करोड़ खर्च के बावजूद प्रदूषण क्यों? बीजेपी सांसद ने पूछा है कि इसकी जवाबदेही किसकी है, कौन इस प्रदूषण और गंदे पानी का जिम्मेदार है।

गंगा में प्रदूषण लगातार बढ़ता जा रहा है और हजारों करोड़ खर्च होने के बावजूद भी प्रदूषण कम होने का नाम नहीं ले रहा है ऐसे में आप इसे किसकी गलती मानते हैं कमेंट करके हमें जरूर बताएं।

Related News