राजस्थान की राजनीति में जल्द ही बड़े बदलाव होने की संभावना बताई जा रही है.राजस्थान की कांग्रेस सरकार के वरिष्ठ नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने बताया कि कांग्रेस पार्टी की राजस्थान यूनिट में जल्द ही बड़े बदलाव होने जा रहे हैं. आपको बता दें कि हाल ही में आचार्य प्रमोद कृष्णम विधानसभा अध्यक्ष सीपी जोशी से मुलाकात करके जयपुर पहुंचे थे. इसके बाद दोनों नेताओं के बीच सीपी जोशी के सरकारी आवास पर 2 घंटे तक गहन चर्चा हुई है, ऐसी खबर मिली है. आचार्य प्रमोद कृष्णम सीपी जोशी से मुलाकात करने के बाद मीडिया के सामने आए और उन्होंने यह बात कही.


मीडिया से रूबरू होते हुए आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कहा कि कांग्रेस विधायकों के इस्तीफे देने के बारे में विधायक सीपी जोशी से कुछ ज्यादा बातचीत नहीं हुई है. उसके बाद जब मुख्यमंत्री गहलोत के समर्थक विधायकों के इस्तीफे देने के बारे में बात की गई तो आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कहा कि इसके बारे में तो अध्यक्ष खुद ही बताएंगे कि किसने इस्तीफा दिया?

लेकिन आचार्य प्रमोद कृष्णम ने यह जरूर बताया कि पार्टी के द्वारा जो भी फैसला लिया जाएगा इस पार्टी का हर एक विधायक सहमत होगा और उसे ही माना जाएगा. कांग्रेस पार्टी में चल रहे सियासी मनमुटाव के बारे में जब आचार्य प्रमोद कृष्णम से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि, “राज्य की कांग्रेस इकाई ने जो भी खींचतान और घटनाक्रम चल रहा है वह कांग्रेस नेतृत्व की जानकारी में है. इसे लेकर कांग्रेस लीडरशिप जल्दी कुछ बड़ा फैसला करने वाली है.”

Related News