बेंगलुरु: कांग्रेस विधायक आर। अखंड श्रीनिवास मूर्ति ने हिंसा के दौरान अपने आवास और संपत्ति पर हमले के संबंध में शुक्रवार को पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई और कहा कि 3 करोड़ रुपये तक के नुकसान का अनुमान है। सोशल मीडिया पर कथित रूप से पोस्ट किए जाने के कारण हिंसा भड़क गई।

कांग्रेस विधायक ने अपने, अपने परिवार और पुलकेशिनगर विधानसभा क्षेत्र के लोगों के लिए पुलिस सुरक्षा की मांग की है। वह इस क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करता है। इस संबंध में, मूर्ति ने कहा, "मैंने एक शिकायत की है जिसमें मैंने क्षति का उल्लेख किया है और पुलिस से कहा है कि वह जांच करे और दोषियों का पता लगाए और मुझे न्याय दिलाए।" उन्होंने संवाददाताओं को बताया कि शिकायत के साथ-साथ उन्होंने नुकसान की पूरी जानकारी भी दी है। श्री निवाससमुर्थी ने आगे कहा, "घर सहित लगभग 3 करोड़ रुपये का नुकसान हुआ है। निवास पूरी तरह से बर्बाद हो गया है, मैं गहराई से दुखी हूं क्योंकि मैं इस निवास में पैदा हुआ था और यह वह जगह है जहां मैं बड़ा हुआ, यह मेरे माता-पिता द्वारा बनाया गया था।" , यह मेरे माता-पिता की याद थी। "

विधायक मूर्ति के रिश्तेदार पी। नवीन ने सोशल मीडिया पर भड़काऊ पोस्ट शेयर की जिसके बाद डी.जे.हाली और आसपास के इलाके में भीड़ द्वारा हिंसा और तोड़फोड़ की गई, जिसके बाद पुलिस की गोलीबारी हुई और 3 लोगों की मौत हो गई। विधायक मूर्ति ने कहा कि शिकायत में उन्होंने न तो किसी का नाम लिया और न ही इसके लिए किसी को जिम्मेदार ठहराया। उन्होंने आगे कहा कि पुलिस को मामले की जांच करनी चाहिए और पता लगाना चाहिए।

Related News