केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने बुधवार को हावड़ा के डोमजूर में चुनाव प्रचार के दौरान रिक्शा चालक के घर पर दोपहर का भोजन किया। इस मौके पर अमित शाह ने दावा किया कि बीजेपी बंगाल में 200 से अधिक सीटें जीतकर सरकार बनाएगी और तीसरे चरण के मतदान के दौरान कुल 91 सीटों में से बीजेपी 63 से 68 सीटें जीतेंगी।

पश्चिम बंगाल में पथरीली हुई जुबानी जंग, Singur में अमित शाह का मेगा रोडशो!  - Bengal election: Amit Shah holds road show in Singur - India AajTak

सिंगुर में रोड शो करने के बाद, केंद्रीय गृह मंत्री डोमजूर, हावड़ा पहुंचे। वहां उन्होंने पूर्व मंत्री राजीव बनर्जी के पक्ष में रोड शो किया, जो टीएमसी से भाजपा में शामिल हुए थे। इसके बाद उन्होंने डोमजूर में एक रिक्शा चालक के घर पर दोपहर का भोजन किया। रिक्शा चालक को बीजेपी का समर्थक बताया जाता है।

अमित शाह ने कहा, “तीन चरण के चुनाव के बाद, भाजपा का अनुमान है कि हमने 63 से 68 सीटें जीती हैं और टीएमसी, कांग्रेस और सीपीआई (एम) का नेतृत्व कर रहे हैं। मैं भाजपा के वरिष्ठ नेता राजीव बनर्जी के लिए प्रचार करने आया था। उसी ग्राम पंचायत का दौरा किया। जिसने राजीव को जीतने के लिए अदम्य उत्साह देखा है। राजीव जी इस सीट पर भारी बहुमत से कमल खिलाएंगे। बंगाल के अंदर 200 से अधिक सीटें जीतकर सरकार बनेगी।

बंगाल में बरसे अमित शाह- हम लागू करेंगे CAA, दीदी सिर्फ भतीजे को CM बनाना  चाहती है - home minister amit shah speech in Gosaba bengal elections bjp -  AajTak

अमित शाह ने कहा कि ममता बनर्जी की हताशा उनके भाषण और व्यवहार में दिख रही है। निराशा दिख रही है कि बीजेपी जीत रही है। बंगाल के लोग सोनार बांग्ला के नारे पर विश्वास कर रहे हैं। शेष चरणों में, भाजपा 200 के लक्ष्य को पार करेगी। बता दें कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने दावा किया था कि यूपी की 2017 विधानसभा से बीजेपी बंगाल में बड़ी जीत हासिल करेगी। बता दें कि अमित शाह आज सिंगूर और डोमजूर सहित चार विधानसभा क्षेत्रों में रोड शो करेंगे।

Related News