आने वाले पंजाब विधानसभा चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी पूरी जोरों शोरों से तैयारियों में लगी हुई है पंजाब की कमान संभालने के लिए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल लगातार जनसभाएं कर रहे हैं पंजाब दौरे पर पहुंचे सीएम केजरीवाल ने मैं 16 दिसंबर को गांव खुड्डियां में एक जनसभा को संबोधित किया।


अरविंद केजरीवाल ने कहा कि पंजाब पर इन पार्टियों के नेताओं ने तीन लाख करोड़ का कर्ज चढ़ा दिया है हमारी सरकार बनने पर हम इनसे सारा पैसा वापस लेंगे और पंजाब के 1 पॉइंट 70 करोड रुपए के बजट में 34000 करोड रुपए तो नेता खुद खा जाते हैं।

उन्होंने उन्होंने कांग्रेस की सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस की सरकार आज तक की सबसे भ्रष्ट सरकार है सभी लोग यही कह रहे हैं कि हर महिला को हजार रुपए देने से सरकारी खजाना खाली हो जाएगा उन्होंने कहा कि अगर यहां पर आप की सरकार बनेगी तो पैसा नेताओं की जेब में नहीं मेरी मां बहनों की जेब में जाएगा।

अरविंद केजरीवाल ने पंजाब के लोगों से अपील करते हुए कहा कि 25 साल कांग्रेस को दिए और 19 साल अकाली दल को दिए मैं केवल 5 साल मांग रहा हूं पसंद नहीं आये तो अगली बार हमें हटा देना उन्होंने कहा कि कांग्रेस जिस तरह से बातें करती है उनमें से वह एक भी पूरा नहीं करती है उन्होंने कहा कि भारत के इतिहास में नौटंकीबाज और ड्रामेबाज सरकार कांग्रेसी है हमने ऐसी सरकार आज तक नहीं देखी।

Related News