अरविंद केजरीवाल द्वारा समय-समय पर लगातार केंद्र सरकार एवं मोदी सरकार पर हमला बोला जाता रहा है। एक बार फिर अब अरविंद केजरीवाल ने केंद्र सरकार पर हमला बोला है। अरविंद केजरीवाल ने केंद्र सरकार की तुलना अंग्रेजों से कर दी है।

मामले को लेकर मिल रही जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि हाल ही में जब केंद्र सरकार द्वारा चावल और गेहूं के पैकेट पर भी जीएसटी लगाने की बात की गई तो सरकार के इस निर्णय को लेकर अपने आड़े हाथों लेते हुए हिमाचल प्रदेश के आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि हमने दिल्ली में मुफ्त में चिकित्सा पानी और बिजली उपलब्ध कराई है और हम यह सब करने में सक्षम इसलिए हैं क्योंकि हमने भ्रष्टाचार को समाप्त कर दिया है । इसके साथ-साथ उन्होंने केंद्र सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि केंद्र सरकार अंग्रेजों की तरह काम करती है।

बताया जा रहा है कि हिमाचल प्रदेश में आने वाले चुनावों को लेकर अरविंद केजरीवाल सरिया नजर आ रहे हैं और इसी को लेकर अब उनके द्वारा केंद्र सरकार पर इस तरह का हमला बोलते हुए कहा गया कि खाने-पीने की जरूरत के सामानों पर इस तरह टैक्स लगाना अंग्रेजों के बराबर है।

आपको बता दें कि हाल ही में जीएसटी काउंसिल की एक बैठक आयोजित की गई थी जिसमें केंद्र सरकार के मंत्री समेत राज्यों के मुख्यमंत्री एवं मंत्री भी मौजूद थे इस बैठक में दूध चीनी के साथ-साथ अब छाछ गेहूं और चावल के पैकेट पर भी जीएसटी लगाने के निर्देश जारी कर दिए गए थे।

Related News