नई दिल्ली: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने हाल ही में खाद संकट की आड़ में उत्तर प्रदेश सरकार पर निशाना साधा है. दरअसल उन्होंने ट्वीट कर उत्तर प्रदेश सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा, "किसान विरोधी रवैया रखने वाली योगी सरकार अपनी मंशा और नीति दोनों में ही त्रुटिपूर्ण है।"

दरअसल, उन्होंने ट्वीट किया है: "अगर किसान फसल तैयार करने के लिए कड़ी मेहनत करता है, तो फसल की कोई कीमत नहीं होती है। अगर किसान फसल उगाने की तैयारी करता है, तो खाद नहीं है। बुंदेलखंड के दो किसानों की मौत हो गई है। -खाद की उपलब्धता लेकिन किसान विरोधी भाजपा सरकार ने इसके बारे में सुना तक नहीं। उनकी मंशा और नीति दोनों में किसान विरोधी रवैया है।'' इससे पहले पिछले बुधवार को बहुजन समाज पार्टी (बसपा) मायावती ने भी सरकार को घेरा था। खाद संकट पर आपको अवगत होना चाहिए कि "राज्य में तत्काल खाद संकट से बुंदेलखंड सहित राज्य के विभिन्न हिस्सों में किसान पीड़ित हैं। खाद के लिए किसान घंटों लाइन में लगने को मजबूर हैं। इस बीच ललितपुर समेत दो जगहों पर किसानों की जान चली गई है.'

आप जानते ही होंगे कि प्रियंका गांधी इन दिनों प्रचार कर रही हैं. उत्तर प्रदेश में जल्द ही चुनाव होने हैं और इसी चुनाव को देखते हुए प्रियंका गांधी उत्तर प्रदेश में लगातार ट्वीट और सक्रिय दिखाई दे रही हैं। बीते दिनों उन्हें झाड़ू लगाते हुए देखा गया था और अपने काम के लिए उन्हें ट्रोल किया गया था।

Related News