दुनिया में टाइमपास करने के लिए काम की कमी नहीं है। बतौर उदाहरण सड़क पर खड़े होकर लड़ाई देखना, किसी की बुराई करने में दिलचस्पी लेना तथा पड़ोसी की खिड़की खुली हो तो फिर पूछने ही क्या है। ठीक कुछ इसी तरह का काम है बिग बॉस जैसे शो देखकर लोगों की निजी जिंदगी में ताका-झांकी करना।

अभी हाल में ही पद्मश्री से सम्मानित भजन सम्राट अनूप जलोटा और उनसे 37 साल छोटी गर्लफ्रेंड जसलीन मथारू की जोड़ी को लेकर लोगों के बीच सनसनी मची हुई है। इस बेमेल जोड़ी के बारे में जानने के लिए लोग कुछ ज्यादा ही उत्सुकत दिखाई दे रहे हैं। भगवान के भजन में तल्लीन रहने वाले अनूप जलोटा इस तरह से आलोचना के पात्र बन जाएंगे यह बात किसी ने सोचा तक नहीं था।

दोस्तों, आपको बता दें कि अनूप जलोटा और जसलीन के चर्चे अवाम में सरेआम होने के बाद शांत से दिखने वाले अनूप की पोल पट्टी अब धीरे-धीरे खुलने लगी है। साल 2011 में इज़रायल की एक मॉडल रीना गोलन की किताब डियर मिस्टर बॉलीवुड छपी थी। यह किताब रीना के अनुभवों पर आधारित थी। हांलाकि रीना गोलन की दिलचस्पी अनूप जलोटा नहीं बल्कि शाहरूख खान को लेकर कुछ ज्यादा थी, लेकिन रंग मिजाजी की आदत से परेशान कहां मानने वाले थे बेचारे अनूप जलोटा।

रीना गोलन की किताब के मुताबिक, साल 2009 में अपने करियर से निराश होकर वह इज़रायल लौट चुकी थीं, लेकिन एक इज़रायली आदमी के संपर्क से 4 महीने बाद वह एक बार फिर से भारत लौट आईं। रीना गोलन उस साल मुंबई के मैरियट होटल में अनूप जलोटा से पहली बार मिली थीं, हांलाकि भारत में आदमियों को लेकर अपने खराब अनुभवों से रीना पहले से ही आशंकित थीं, लेकिन उनके पास कोई चारा भी नहीं था। रीना ने अपनी किताब में सुभाष घई पर भी कास्टिंग काउच का आरोप मढ़ा था।

रीना अपनी किताब में लिखती हैं कि वह कंपनी के काम के लिए भारत आईं थी, उसमें कुछ खास सफलता नहीं मिली, यहां तक कि उनके पास बचे पैसे भी खत्म होने के कगार पर थे। इसलिए उन्होंने अनूप जलोटा से मदद मांगी। ऐसे में अनूप जलोटा ने रीना को अपना शो होस्ट करने का प्रस्ताव दिया, बदले में उन्हें प्रति शो 10 हजार रूपए देने को कहा। इसके बाद रीना और अनूप एक-दूसरे के करीब आए। रीना गोलन देशभर में होने वाले शो के लिए अनुप जलोटा और उनके म्यूज़िशियन्स के साथ बैठकर उड़ाने भरती थीं।

फ्लाइट में वह अन्य म्यूज़िशियन्स के साथ बैठना चाहती, लेकिन अनूप जलोटा रीना को अपने साथ ही बैठने के लिए कहते थे। एक दिन अनूप जलोटा ने रीना के जांघ पर हाथ रख दिया। सहमी रीना ने मुस्कुराहट के साथ उनका हाथ हटा दिया। इसके बाद अनूप जलोटा ने अपनी बीमार बीवी की कहानी शुरू कर दी। उन्होंने बताया कि बीमार होने के वजह से पिछले सात साल दोनों के बीच शारीरिक संबंध नहीं बने हैं। अनूप जलोटा की पत्नी का पहले हार्ट ट्रांसप्लांट, इसके बाद किडनी ट्रांसप्लांट की बारी थी।

अनूप ने रीना से कहा वह किसी ऐसी महिला के साथ सोना चाहते हैं, जिससे वह प्यार करते हों। रीना ने अपनी किताब में लिखा है कि अनूप जलोटा उससे यह सारी बातें फ्लाइट में कहते रहे। कई बार उन्होंने रीना का हाथ थामने की भी कोशिश की। लेकिन रीना ने अनूप जलोटा से कह दिया कि वह सिर्फ दोस्त बने रहना चाहती हैं, लेकिन अनूप रीना की बात सुनने को तैयार नहीं थे। रीना ने अनूप जलोटा को यहां तक याद दिलाया कि वह शादीशुदा हैं। रीना गोलन ने बताया कि होटल के बेडरूम उन्होंने चिकन और करी सॉस खाया, जबकि वह खुद चिकन टिक्का खा रही थीं। अनूप ने रीना को बताया कि वह उनसे आध्यात्मिक तरह के प्यार में हैं।

रीना गोलन लिखती है कि अनूप जलोटा ने उन्हें ज्यादा पैसे दिए ताकि वह लोखंडवाला में एक खूबसूरत अपार्टमेंट एफोर्ड कर सकें। जैसे-जैसे वह अनूप के प्रति निर्भरता बढ़ा रही थीं, वैसे-वैसे अनूप की उम्मीदें परवान चढ़ रही थीं।

अनूप जलोटा जिन फिल्मों पैसा लगा रहे थे, उन फिल्मों में रीना का रोल भी मुकम्मल करते जा रहे थे। लेकिन एक दिन बात हद से ज्यादा बढ़ गई। उत्तर भारत के किसी शहर में अनूप जलोटा ग्रुप के साथ एक कार्यक्रम के लिए गए थे। इस दौरान होटल के कमरे में अनूप ने रीना को एक साथ खाने-पीने के लिए बुलाया।


रीना ने अपनी किताब में लिखा है कि अनूप ने पहले उन्हें लगे लगाया इसके ​बाद उन्हें चूमना शुरू कर दिया। इसके बाद उन्होंने रीना को बेड पर लिटाना चाहा। अनूप की इस हरकत के बाद रीना अपने कमरे में चली गई। इसके बाद जब रीना से उनका सामना हुआ तो उन्होंने कहा उन्हें नहीं लगता है कि उनकी पत्नी अब पांच-सात साल से ज़्यादा जीवित रह पाएगी, ऐसे में वह चाहते हैं कि रीना उनकी पत्नी बन जाए।

हांलाकि रीना ने लड़ाई तो नहीं कि लेकिन अब वह अनूप के शिकंजे से निकलना चाहती थीं। जब रीना ने उन्हें उनसे दूर होने के फैसले के बारे में बताना चाहा तो वह विटामिन बिज़नेस में भी सहारा देने का भरोसा देने लगे, ताकि रीना अनूप की हरकतों को सार्वजनिक ना कर दें।

अनूप ने रीना से कहा था कि उनकी जिंदगी में जितनी लड़कियां आईं उनमें रीना सबसे खूबसूरत थी। शेखर कपूर की पत्नी रह चुकी मेधा से अनूप जलोटा ने विवाह किया था। जब मेधा को पता चला कि अनूप अपने ग्रुप में एक नई लड़क को ला चुके हैं तब उनकी उम्मीदों को तगड़ा झटका लगा। अनूप जलोटा ने पहली शादी सोनाली सेठ के साथ किया था, लेकिन इस शादी की परिणति तलाक के रूप में देखने को मिली। इसके बाद बीना भाटिया से शादी की, यह शादी भी तलाक के रूप में दिखी है। पूर्व पीएम आई के गुजराल की भांजी मेधा गुजराल से अनूप ने अपनी तीसरी शादी की थी।

गौरतलब है कि अनूप जलोटा ने यह बात स्वीकार कर ली है कि वह पिछले तीन साल से जसलीन मथारू से चोरी-छिपे डेट कर रहे हैं। लेकिन बिग बॉस शो में अब कुछ भी चोरी-छिपे नहीं होगा। अब यह देखना लाजिमी होगा कि जसलीन के साथ अनूप जलोटा चौथी शादी करते हैं अथवा नहीं। हांलाकि जसलीन के परिवार को अनूप जलोटा की इस हरकत से काफी दुख पहुंचा है।

Related News