डोनाल्ड ट्रंप को फास्ट फ़ूड खाना बेहद पसंद है। वे बर्गर, फ्रेंच फ्राइज, चिकेन और अन्य चीजें खाना बेहद पसंद करते हैं लेकिन उनकी सेहत के हिसाब से उन्हें डॉक्टर ने ऐसी चीजें खाने के लिए मना कर रखा है और हेल्दी फ़ूड लेने की हिदायत दे रखी है। उसके बाद से हालाकिं ट्रंप ने अपनी फ़ूड हैबिट्स को थोड़ा बदला है।

उनकी मेडिकल टीम को हमेशा उनकी सेहत की परवाह रहती थी और वे चुपके से हेल्दी सब्जियों को उनकी डिश में डाल देते थे जैसे कोई माँ चुपके से अपने बच्चे को हेल्दी चीजें खिलाती है।

मैश्ड पटेटो में चुपके से गोभी

डॉक्टर रॉनी एल जैक्सन. नेवी में रहे. इराक युद्ध में डॉक्टर की जिम्मेदारी निभाई। वे काफी समय तक वाइट हाउस की मेडिकल यूनिट में फिजिशियन रहे। अब वो कांग्रेस के लिए रेस में हैं। उन्होंने खुद ट्रंप की खाने की आदतों के बारे में बताया था।

उन्होंने बताया कि प्रेजिडेंट की डाइट दुरुस्त करने और उनका वजन थोड़ा घटाने के लिए स्टाफ उनके मैश्ड पटेटो(आलू से बनी एक डिश ) में बिना बताए सब्जियां डाल देते थे। वे कई बार चालाकी से गोभी को उबाल कर उनकी डिशेज में डाल देते थे।

ट्रंप क्या खाना पसंद करते हैं?
ट्रंप को मैकडॉनल्ड्स के बर्गर,दो ‘फिलेट-ओ-फिश’ सैंडविच, कोल्ड ड्रिंक, नॉनवेज, आदि बेहद पसंद करते हैं। वे एक बहुत बड़े फूडी हैं। डॉक्टर जैक्सन ने बताया कि वो उम्मीद कर रहे थे कि ट्रंप का वजन छह-सात किलो कम हो जाएगा लेकिन इसकी वजह उनका वजन बढ़ गया क्योकिं वे कई घंटे भूखे रहने के बाद हेवी फास्ट फ़ूड ले लेते थे।

Related News